Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

बाइक से जा रहे अधेड़ को युवक ने पटरे से पीटा,अस्पताल ले जाते समय हुई मौत,पुलिस पड़ताल में जुटी

सुल्तानपुर में आज सुबह एक युवक ने पटरे से पीटकर अधेड़ की हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते परिवार में कोहराम मच गया। वही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है।

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के गंजेहड़ी गांव का।  इसी गांव का रहने वाला जमाल आज सुबह अपनी बाइक से जा रहा था, इसी दरम्यान शिवदयाल का पुरवा गांव का रहने वाला अरविंद मिश्रा बिना कुछ सोचे समझे जमाल पर पटरे से हमला बोल दिया। पटरे से चोट  लगते ही जमाल सडक़ पर गिर पड़ा, बावजूद इसके अरविंद ने जमाल की पिटाई नही छोड़ी। इसी बीच स्थानीय लोगो ने किसी तरह जमाल को छुड़वाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया और घायल जमाल को सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों  ने जमाल को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Related posts

महिला थाने से कहाँ गायब हो गये पुलिस इंस्पेक्टर निशू तोमर,नही चल रहा पता,पत्नी कुसुम ने लगाये गंभीर आरोप

Chull News

KNIPSS में NSS के विशेष शिविर के छठवें दिन भी विभिन्न कार्यक्रम का हुआ आयोजन*पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम के जीवन चरित्र पर डाला गया प्रकाश। स्वयं सेवक सेविकाओं को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने सहित तमाम व्यक्तित्व विकास के लिये दिलवाई गई शपथ।

Chull News

बहुचर्चित संत ज्ञानेश्वर हत्याकांड का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट,पूर्व विधायक समेत अन्य के खिलाफ नोटिस जारी। दोषमुक्ति के आदेश को देश की सबसे बड़ी अदालत में संत ज्ञानेश्वर के भाई इंद्रदेव ने दी है चुनौती,तीन न्यायमूर्तियों की बेंच ने जारी की नोटिस। सीजेएम किरन गौड़ ने डीएम,एसपी व एसओ को नोटिस तामील कराने का दिया आदेश,23 अगस्त को होगी सुनवाई। वर्ष 2006 में इलाहाबाद जिले के हड़िया थाना अंतर्गत हुई थी संत ज्ञानेश्वर समेत आठ की गोलियों से भूनकर हत्या

Chull News

Leave a Comment