Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

रोटेरियन महिलाओं ने रक्तदान कर किया रोटरी नवीन सत्र 2022 – 23 का स्वागत

*रोटेरियन महिलाओं ने रक्तदान कर किया रोटरी नवीन सत्र 2022 – 23 का स्वागत*
*खून की कमी से न जाय किसी के प्राण – सीएमएस*

Advertisement


*रो साक्षी पांडेय बनी – First Time Donor*
*आज दिनांक 2 जुलाई 2022 को रोटरी क्लब सुलतानपुर का जिला चिलित्सालय के ब्लड बैंक में रक्त दान शिविर समपन्न।*


इस कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए सीएमएस डॉ सुरेश चंद कौशल ने कहा कि रक्तदान केवल रक्त का दान ही नहीं अपितु जीवनदान है। ब्लड बैंक प्रभारी डॉ आर के मिश्रा व जिला चिकित्सालय प्रभारी डॉ सुधीर गोयल ने बताया कि आपके रक्त से आप कइयों का जीवन बचा सकते हैं।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष रो. संजय केसरवानी ने बताया कि रोटरी सदस्यों ने इस अवसर पर, विशेषकर क्लब की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । रोटरी क्लब सुल्तानपुर के सचिव रोटेरियन वेद प्रकाश जायसवाल ने बताया कि रोटरी क्लब सदैव सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है। रक्तदान भी उन्हीं में से एक है।

वर्ष में रोटरी द्वारा अनेकों बार समय समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। शिविर में रोटरी क्लब की महिला सदस्यों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया व कई यूनिट रक्तदान किया।


इस अवसर पर रोटरी क्लब की तरफ से सुविधा पांडेय, श्रेयाश पांडेय, नंदिनी, पूर्व अध्यक्ष नीरव पांडेय, पूर्व अध्यक्ष संदीप कुमार, पूर्व अध्यक्ष डॉ रवि त्रिपाठी, रो सरिता पांडेय, रो तृप्ति श्रीवास्तव, रो डॉ पूजा शुक्ला , रो अनुराधा जायसवाल ,रो डॉ अमित,रो डॉ मीनू, रो सागर तिवारी,रो इंद्रेश पांडेय, रो डॉ अभिषेक , रो साक्षी पांडेय बनी – First Time Donor, रमेश, राम आधार, दीपक आदि ने रक्तदान किया व रक्तवीरों का उत्साहवर्धन किया।

Related posts

प्रदेशअध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने किया दलित के यहां भोजन।अपराधियों पर कार्यवाही पर क्या बोले अध्यक्ष

Chull News

सुदर्शन मंदिर में सफाई कर जताया योगी के बयानों का विरोध। योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेसियों ने सफाई कर दिया जवाब।

Chull News

जयसिंहपुर कोतवाल को लापरवाही पर कड़ी फटकार,स्पेशल कोर्ट से अवमानना के कार्यवाही की चेतावनी,जवाब-तलब। नाबालिग से दुष्कर्म के केस में कोर्ट के आदेश के बावजूद न कराया पीड़िता का एक्स-रे और न हीं पेश कर पाये वांछित साक्ष्य,एसपी को भी पत्र

Chull News

Leave a Comment