Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

और जब ट्रक में ले जाये जा रहे थे गोवंश, पकड़े जाने से मच गया हड़कम्प, ड्राइवर हुआ फरार,

सुलतानपुर में आज ग्रामीणों की सक्रियता से गोवंशों से लदा ट्रक बरामद हुआ है। हलांकि मौका देखते ही ट्रक चालक फरार हो गया। हैरानी की बात तो रही कि ट्रक में लदे सभी गोवंशों की मौत हो चुकी थी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है और मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

देखिये,सुल्तानपुर में बिगड़े कानून व्यवस्था का हाल,मामूली कहासुनी में दबंगो ने युवक को मारी गोली,मौके से हुए फरार,पुलिस कप्तान सहित आलाधिकारी मौके पर मौजूद।

Chull News

आखिर गलत निकला अधिवक्ता की जमीन में जबरन हो रहा सड़क निर्माण,पर जिम्मेदार किसी की बात नहीं रहे थे मान* *गलत निकलें जिम्मेदार सभी,जमीन निकली अधिवक्ता की,अब कौन चुकाएगा सरकारी धन की क्षति ?* *किसान यूनियन के नेता की पैरवी पर विधायक के संरक्षण में एसडीएम की सह से अधिवक्ता की जमीन पर जबरन सड़क निर्माण कराने का रहा आरोप,अब किसान यूनियन का नेता गलत रिपोर्ट लगवा देने की दे रहा धमकी* *काफी समय से लम्बित है हदबरारी का मुकदमा,जिम्मेदार करते रहे बहाने पर बहाने,मामला चर्चा में आया तो दिमाग आया ठिकाने* *अधिवक्ता संघ के हस्ताक्षेप व मामला सुर्खियों में आने पर हरकत में आये जिम्मेदारो ने किया सीमांकन,अधिवक्ता की जमीन में निकला सड़क निर्माण,कानून-गो ने किया स्वीकार*

Chull News

देखिये कहाँ बिहार सरकार के मंत्री ने किया जनसभा को संबोधित

Chull News

Leave a Comment