Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

देखिये किसने कहा- न अली, न बाहुबली, अबकी बार बजरंग बली

ओम प्रकाश पाण्डेय आज अपना नामांकन करने सुलतानपुर कलेक्ट्रेट पहुँचे हुए थे। इस दौरान नामांकन करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि इस बार इसौली में भाजपा का परचम लहराने जा रहा है।इसौली की जनता किसी बहुबलि को अपना अगुवा नही बनाएगी।ओम प्रकाश ने कहा कि इसौली मेरी कर्म भूमि है।मैं इसका चहुमुखी विकास करूँगा।वही इसी इसौली विधानसभा सीट से बसपा के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे यश भद्र सिंह उर्फ मोनू का बिना नाम लिये ही ओम प्रकाश बजरंगी व उनके समर्थकों ने तंज कसा। कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर निकलने पर बजरंगी के समर्थकों ने नारा दिया इस बार इसौली में ना अली ना बाहुबली अबकी बार बजरंग बली। गौरतलब हो कि बसपा से इसौली विधान सभा प्रत्याशी यश भद्र सिंह उर्फ मोनू की बाहुबली के रूप में की जाती है । जबकि सपा के सिंबल पर पूर्व सांसद ताहिर खान यहां चुनावी मैदान में है । जाहिर है वोट बैंक को मजबूत करने की कवायद में ये पार्टियां तरह तरह के नारे लगा कर लोगों को अपने पक्ष में करने पर लगी हुई है।

Related posts

सुल्तानपुर-3800 के पार कोरोना संक्रमित का पहुंचा आंकड़ा। इतने नये मिले मरीज। मास्क पहने, समय पर हाथ धुलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें

Chull News

मंत्री संजय निषाद के बयान के बाद बढ़ गई सियासी दलों को मुश्किलें, देखिए क्या रहा संजय निषाद का बयान

Chull News

सुल्तानपुर- चुल्लन्यूज़ की खबर का बड़ा असर। युवक को थाने में बेवजह तीन दिनों तक बैठाने का मामला। बेटे को छुड़ाने आई माँ की लौटते समय सड़क हादसे में हुई थी मौत। मौत के बाद भ्रष्ट पुलिस कर्मियों ने युवक को था छोड़ा। जांच में सत्यता पाए जाने पर एसपी सोमेन बर्मा ने की कार्यवाही। थानाध्यक्ष चन्द्रभान, सब इंस्पेक्टर आनंद गौतम और सिपाही सत्येंद्र यादव सस्पेंड। देहात कोतवाली के भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर हुई कार्यवाही।

Chull News

Leave a Comment