Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये कैसे, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, बाल बाल बचे विद्दुत विभाग कर्मचारी

-सुल्तानपुर – बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि बाजार से अपने घर जा रहे विद्युत विभाग के कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गनीमत ये रही गोली कर्मचारी को छूते हुये निकल गई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल के साथ साथ आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल बिजली विभाग में अधिशाषी अभियंता खण्ड द्वितीय में कार्यकारी सहायक के पद पर तैनात लोकनाथ पण्डेय गुरुवार की रात नगर कोतवाली के करौंदिया स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में लोकनाथ करौंदिया ओवरब्रिज के पास पहुँचे ही थे कि पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश उनके पास पहुंचे। इस दौरान पल्सर पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने लोकनाथ पर तमंचे से फायर कर दिया और कुड़वार की तरफ भाग निकला। गनीमत ये रही कि तमंचे की गोली लोकनाथ को छूते हुए निकल गई। आनन फानन लोकनाथ ने नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं घटनास्थल से थोड़ी दूर पर बदमाश बाइक छोड़ फरार हो गए, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं लोकनाथ को प्राथमिक उपचार के लिये अस्पताल भी ले जाया गया है। पीड़ित लोकनाथ की माने तो उनके कुछ पुराने जमीनी विवाद के मामले हैं, लेकिन ये घटना किसने और क्यों करवाई अभी वे कुछ स्पष्ट नही कह सकते।

Related posts

जानिये कितने नये मिले कोरोना मरीज, कितना पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

पेट्रोल पंप पर 2 लाख 20 हज़ार की लूट का हुआ खुलासा,देखिये कौन हुआ गिरफ्तार

Chull News

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम से लाखों हड़प चुके संस्था-मंत्री ने फिर शुरू किया हेरा-फेरी का खेल।करीब छह वर्ष पूर्व मंत्री सतीशचन्द्र उपाध्याय 4.22 लाख का गबन करने में जा चुके हैं जेल।मनमाने तरीके से बगैर बहुमत के ट्रस्टी सदस्य एवं संचालक बनाने की मंशा न पूरी होने पर बैठक से लेकर भागे अभिलेख।श्री गांधी आश्रम संस्था से वेतन उठा रहे कर्मी से अपनी निजी संस्था सागर आश्रम सेवा समिति-कादीपुर पर कार्य कराने एवं अन्य हेराफेरी करने का है आरोप।संस्था के पदाधिकारियों ने गम्भीर आरोप लगाते हुए की मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की एसपी समेत अन्य से की मांग

Chull News

Leave a Comment