Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये, कॉग्रेसी नेत्री रीता यादव को किसने मारी थी गोली, कौन बोल रहा सच, कौन बोल रहा झूठ

 

– सुलतानपुर- बीते 3 जनवरी को कांग्रेसी महिला रीता यादव के पैर में गोली मारने के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पुलिस की माने तो महिला ने अपना राजनैतिक कद बढ़ाने और प्रत्याशी बनाने की लालच में खुद अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल खुलासे के बाद आज पुलिस ने महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Advertisement

दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के बाईपास का। जहां बीते 3 जनवरी को रीता यादव नाम की महिला को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पैर में गोली मार दी थी। ये घटना उस समय हुई जब रीता यादव शहर से अपने घर बोलेरो से जा रही थी। आरोप था कि लंभुआ बाईपास पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे पैर में गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रीता यादव को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया साथ ही गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही थी। लेकिन पड़ताल के दौरान जो तथ्य सामने आए वो चौंकाने वाले थे। पुलिस की माने तो रीता यादव लंभुआ विधानसभा से कांग्रेस के सिम्बल पर चुनाव लड़ना चाहती थी। अपना राजनैतिक कद बढ़ाने के लिये उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ये घटना करवाई।खुलासे के बाद पुलिस ने धर्मेंद्र यादव, महिला रीता यादव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया।

 

Related posts

मुख्यमंत्री अरबिंद केजरीवाल को एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया तलब,कल बेल व चार्ज के बिंदु पर होगी सुनवाई। अब तक सुप्रीम कोर्ट में याचिका पेंडिंग होने का जिक्र करते हुए कोर्ट से की जाती रही उत्पीड़नात्मक कार्यवाही न करने की मांग,हाजिरी से मिली थी राहत।

Chull News

देखिये किस स्वास्थ्य योजना में सुल्तानपुर जिले को मिला प्रथम स्थान, अधिकारियों के चेहरे खिले

Chull News

विरोधी जिला पंचायत अध्यक्ष के संभावित प्रत्याशी को बड़ा झटका,निषाद पार्टी के 4 सदस्य BJP में शामिल

Chull News

Leave a Comment