Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये किसने, मत्स्य विभाग के कर्मचारी पर किया हमला , क्या थी वजह

 

सुल्तानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि गोमती नदी में मत्स्य विभाग का टेंडर करा कर वापस लौट रहे कर्मचारी को अज्ञात बदमाशों ने जमकर पीट दिया। घायल कर्मचारी को इलाज के लिये ज़िला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र का, जहां खादा बसन्तपुर गांव से सिरवारा गांव तक गोमती नदी में मछलियों को पकड़ने का टेंडर होना था। जिसके लिए आज मत्स्य विभाग के इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार अंचल, एसडीएम सदर के साथ साथ स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी। टेंडर होने के बाद कर्मचारी प्रवीण एसडीएम सदर से मिलने के बाद वापस लौट रहा था। जहां सैदपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने प्रवीण को रोक लिया। जब तक प्रवीण कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया और उसे लहूलुहान कर दिया। चीखपुकार सुनकर ग्रामीण उसकी तरफ भागे तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन फानन ग्रामीणों की मदद से प्रवीण को ज़िला अस्पताल भिजवाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और जल्द ही खुलासे की बात कह रही है।

Related posts

देखिये किन सिपाहियों के लाइन हाजिर होते ही ग्रामीणों ने मनाया जश्न, फोड़ी आतिशबाजियां, बांटी मिठाइयां

Chull News

KNIPSS में मिशन शक्ति फेज 3 के अंतर्गत लैंगिक समानता विषय पर ऑनलाइन संगोष्ठी का हुआ आयोजन। संगोष्ठी में विभिन्न विभाग की महिला शिक्षकों ने रखे अपने विचार। महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव पर छात्राओं का ध्यान किया आकर्षित। आत्मनिर्भर,सम्मान और स्वालंबी होने के बताए गुर । संगोष्ठी में करीब 150 छात्राओं ने लिया हिस्सा।

Chull News

सहायक विकास अधिकारी महिला पर हमला, कोटा चयन से नाराज विपक्षियों पर हमले का आरोप

Chull News

Leave a Comment