Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये, कांग्रेस नेत्री रीता यादव को, किसने और क्यो मारी गोली, क्या है पूरा मामला

 

सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला को पैर में गोली मार दी गई। बाइक सवार तीन बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहाँ डाक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।
दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के लखनऊ वाराणसी हाईवे बाईपास का। आज देर शाम इसी बाईपास पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता रीता यादव आने ड्राइवर के साथ देर शाम सुल्तानपुर से वापस अपने घर लौट रही थी। जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने इनकी गाड़ी रोक ली। रीता ने विरोध किया तो बदमाशों ने इनके पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस रीता को लंभुआ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रीता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
गौरतलब हो कि रीता यादव ने समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता रहते हुये पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी को काला झंडा दिखाया था। जिसके बाद इन्हें पीएम मोदी के जनसभा से गिरफ्तार कर लिया गया था। कुछ दिनों बाद ही रीता कांग्रेस की रास्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के संपर्क में आई और इन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।आज भी रीता कांग्रेस के बैनर पोस्टर बनवाने के लिये सुल्तानपुर गई हुई थी जहां से वापस।लौटते समय ये घटना हो गई।

Related posts

देखिये, प्रभारी मंत्री विधायक एमएलसी चेयरमैन जिलाधिकारी और एसपी एक साथ कर रहे है योगा।

Chull News

4100 के पार पहुंचा कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

अजय जायसवाल के बेहद करीबी सभासद से छोड़ा चेयरमैन का साथ,शेयर किया विधायक विनोद सिंह के साथ मंच

Chull News

Leave a Comment