Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

KNIPSS में मिड टर्म परीक्षा 22 से 24 दिसंबर के बीच।मिड टर्म परीक्षा का अंक विश्वविद्यालय परीक्षा में जोड़ा जाएगा।अनुपस्थित रहने वाले छात्र छात्रा खुद होंगे जिम्मेदार। प्राचार्य आलोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक कर दिए गए दिशा निर्देश।

सुल्तानपुर-

*KNIPSS में मिड टर्म परीक्षा 22 से 24 दिसंबर के बीच।*

Advertisement

*मिड टर्म परीक्षा का अंक विश्वविद्यालय परीक्षा में जोड़ा जाएगा।*

*अनुपस्थित रहने वाले छात्र छात्रा खुद होंगे जिम्मेदार*

*प्राचार्य आलोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक कर दिए गए दिशा निर्देश*

सुलतानपुर के कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान में आज परीक्षा समिति की आवश्यक बैठक संस्थान के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में मिड टर्म परीक्षा 2021 के आयोजन संबंधित निर्णय लिए गए। संस्थान प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि बी ए, बी कॉम, बी एस सी प्रथम सेमेस्टर की मिड टर्म की परीक्षाएं 22 दिसंबर से 24 दिसंबर 21 के मध्य संपन्न की जाएं। जिसमें प्रथम सेमेस्टर के सारे परीक्षार्थियों की उपस्थिति अनिवार्य है क्योंकि मिड टर्म परीक्षा के अंक विश्वविद्यालय परीक्षा में जोड़ा जाना है। अनुपस्थित छात्र विश्वविद्यालय के सेमेस्टर परीक्षाओं में सम्मिलित नहीं हो सकते जिसकी सारी जिम्मेदारी स्वयं छात्र की होगी। छात्र सूचना पट पर समय सारणी जल्द ही देख सकते हैं। उपरोक्त जानकारी KNIPSS संस्थान के प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने दी।

Related posts

KNIPSS में महिला समानता दिवस और मिशन शक्ति फेज 3 के तहत कार्यक्रम का हुआ आयोजन। ऑनलाइन कार्यक्रम में छात्राओं को स्वालंबी बनाने और रोजगार संबंधी बताए उपाय। महिला उद्यमी श्रीमती अमिता सेठ ने छात्राओं से ऑनलाइन मोड में की वार्ता। व्यवसाय शुरू करने और उसमें आने वाली बाधाओं और उसे हल करने का बताया उपाय

Chull News

देखिए क्यों फराजुल रहमान उर्फ गोल्डी ने रची थी फर्जी अपहरण की साजिश। पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा

Chull News

देखिये-जिलाधिकारी जसजीत कौर क्यों हुई अधिकारियों से नाराज,क्यों कट सकते है उन अधिकारियों के एक दिन का वेतन।

Chull News

Leave a Comment