Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

KNIPSS के छात्र छात्राओं ने चलाया जागरूकता अभियान। ग्रामीणों को शिक्षा के प्रति किया गया जागरूक। वाणिज्य संकाय के विभागाध्यक्ष ने छात्र छात्राओं को व्यक्तित्व निर्माण की दी सलाह,एवं शैक्षणिक भ्रमण के लिये किया प्रेरित। ग्रामीणों को जागरूक कर शत प्रतिशत बच्चों को स्कूल भेजने के लिये किया प्रेरित।

सुलतानपुर

*KNIPSS के छात्र छात्राओं ने चलाया जागरूकता अभियान*

*ग्रामीणों को शिक्षा के प्रति किया गया जागरूक*

*वाणिज्य संकाय के विभागाध्यक्ष ने छात्र छात्राओं को व्यक्तित्व निर्माण की दी सलाह,एवं शैक्षणिक भ्रमण के लिये किया प्रेरित*

*ग्रामीणों को जागरूक कर शत प्रतिशत बच्चों को स्कूल भेजने के लिये किया प्रेरित*

सुल्तानपुर के कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान के वाणिज्य विभाग के छात्र/छात्राओं द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में आज शिक्षा के जागरूक करने के लिये अभियान चलाया गया। इस दौरान वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. जय शंकर शुक्ल ने छात्र/ छात्राओं को सामाजिक सरोकार से संबंधित गतिविधियों द्वारा व्यक्तित्व निर्माण की सलाह देते हुए छात्र/छात्राओं को शैक्षणिक भ्रमण हेतु प्रेरित किये। विभाग के एम. कॉम. एवंं बी. कॉम. तृतीय वर्ष के छात्र/छात्राओं द्वारा डॉ. वीरेंद्र सिंह,डॉ. राशिद अली, डॉ. जगराम, डॉ. वीरेंद्र श्रीवास्तव, दृष्टि जायसवाल, अंशिका एवं गोमती प्रसाद राय के मार्गदर्शन में शैक्षणिक रूप से पिछड़े गाँव रतनपुर में लोगों को शत्- प्रतिशत बच्चों को स्कूल भेजने के लिए प्रेरित किया गया।

Related posts

संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिला था शव,फिर भी एफआईआर के लिये भटक रहे परिजन,SP का आदेश भी बेअसर

Chull News

तिल रखने की नही बची जगह,आस्था का उमड़ा जनसैलाब, महिलाओं ने नदी के अंदर खड़े..उगते सूर्य को दिया अर्ध्य

Chull News

कथा हवन के साथ कायस्थों ने की कलम पूजा,साथ में हुआ सम्मान समारोह

Chull News

Leave a Comment