Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये, किस, रंजिश की वजह से किसान नेता को मारी गई गोली

-सुल्तानपुर में बीते 27 नवम्बर को कादीपुर में हुई किसान नेता की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त असलहा कारतूस और स्कूटी भी बरामद कर लिया है। बताया ये जा रहा है कि जमीनी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था।

दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली के निराला नगर मोहल्ले का। जहां बनकेगाव के रहने वाले किसान नेता देर शाम सुकई की दुकान पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दरम्यान बाइक सवार बदमाश ने उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही हरकत में आई पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की। बताया ये भी रहा था कि किसान नेता की गांव में कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी। लिहाजा सीसीटीवी कैमरे और जमीनी हकीकत जानने के बाद पुलिस ने खुलासे के लिये पड़ताल शुरू की। इसी दौरान प्रकाश में नाम आने पर पुलिस ने बनकेगाव मोड़ के पास से अवधेश, मनोज और कांसीराम को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक अवैध असलहा दो कारतूस और घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली। पुलिस की माने तो बीते 27 नवम्बर को निराला नगर मोहल्ले में जब राम आशीष वर्मा सुकई की दुकान पर शराब पी रहे थे तभी वहां पहुंचे मनोज ने कांसीराम को पीछे से असलहा दिया,जिसके बाद कांसीराम ने रामअशीष वर्मा को पीछे से गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद ये दोनों पंचायत कार्यालय रोड पर खड़े अवधेश के पास पहुंचे और तीनों लोग स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार मनोज का रामअशीष वर्मा से जमीनी विवाद था, चूंकि मृतक राम आशीष वर्मा की गांव में कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी लिहाजा इनपर शक न हो लिहाजा इसने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए।

Related posts

जिले में आज भी फूटा कोरोना बम,करीब डेढ़ सौ नये मिले कोरोना मरीज

Chull News

प्रधान निर्वाचित होते ही दबंगई।घर के सामने आतिशबाजी रोकने पर पत्रकार के घर पर बोला हमला,3 घायल

Chull News

हाथों में चप्पल लेकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने बाढ़ के पानी मे उतरी सांसद मेनका गांधी,नाव से बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी लिया जायजा

Chull News

Leave a Comment