Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये , किस विभाग की मिलीभगत से , जनपद में कट गए लाखो के पेड़

 

सुल्तानपुर में उद्यान विभाग की मिलीभगत से लाखों के कीमती हरे पेड़ कटवाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पेड़ काटने के मामले में जहाँ उद्यान विभाग अपने आप को अनभिज्ञ बता रहा है , वहीं वीडियो पूरी कहानी खुद ब खुद बयां कर रहा है।
– दरअसल ये मामला है कुड़वार थाना क्षेत्र का। इसी थानाक्षेत्र में जिला उद्यान विभाग द्वारा राजकीय आलू का उद्यान है। जिसमे आलू की तमाम किस्मों को क्रॉस कराकर जिलेवासियों को उन्नत बीज उपलब्ध करवाया जा जाता है। इस उद्यान विभाग के चारो तरफ बेशकीमती पेड़ लगाए गए हैं। जिसके देख रेख की जिम्मेदारी वहां तैनात चौकीदार को दी गई है । लेकिन इन सबके बावजूद मंगलवार को यहां कई बेशकीमती पेड़ काट लिये गए जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि लाखों के पेड़ कट गए लेकिन जिला उद्यान विभाग को इस बात की भनक तक नही। फिलहाल पेड़ कटने और उसका वीडियो बनने के बाद विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। वहीं उद्यान विभाग अपने आप को पाक साफ बता रहा है वहीं पर वन विभाग भी चुप्पी साधे हुए बैठा है इससे प्रतीत होता है सभी विभागों की मिलीभगत से हरे पेड़ काटे जा रहे हैं।

Related posts

KNIPSS के वाणिज्य विभाग द्वारा कोरोना महामारी रोकथाम के लिये जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन।विभागाध्यक्ष द्वारा छात्र छात्राओं को महामारी से रोकथाम के बताया गया उपाय। आम जन को मास्क वितरित कर कोविड वैक्सीन लगवाने की अपील

Chull News

देखिये,बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गाँव मे दो समुदाय के बीच हुए विवाद पर विधायक ताहिर खान के सामने क्या बोली सांसद मेनका गांधी।

Chull News

ऐसा क्या रहा वायरल वीडियो में, कि आलाधिकारी मौके पर जाने के लिए हो गए मजबूर

Chull News

Leave a Comment