Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

सुदर्शन मंदिर में सफाई कर जताया योगी के बयानों का विरोध। योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेसियों ने सफाई कर दिया जवाब।

*सुदर्शन मंदिर में सफाई कर जताया योगी के बयानों का विरोध*

Advertisement

*योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेसियों ने सफाई कर दिया जवाब*

सुल्तानपुर- शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान व जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अगुवाई में कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय समेत जिले के ब्लाकों पर वाल्मीकि मंदिर में सफाई अभियान चलाकर योगी आदित्यनाथ के प्रियंका गांधी के सफाई वाले वीडियो पर दिए बयान का विरोध किया ।


यहां महिला जिला अध्यक्ष उर्मिला उपाध्याय ने कहा साफ सफाई भारतीय संस्कृति में महिलाओं के आभूषण के समान है । घर में साफ सफाई करने से समृद्धि व खुशहाली आती है । योगी जी एक महिला के सफाई करने पर उसकी औकात बताने का बयान दे रहे हैं जो निंदनीय है । जिला उपाध्यक्ष रेनू श्रीवास्तव ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिनका अपना कोई परिवार नहीं उन्हें महिलाओं के सम्मान का कुछ पता नहीं है । नवरात्र के पवित्र मास में एक तरफ तो वह मां दुर्गा की आराधना करते हुए दिखाई देते हैं वही एक महिला के सफाई पर उसकी औकात बताने की बात करते हैं ।

वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी ने कहा प्रदेश में लाखों महिलाएं सफाई का काम कर रही है जो कि समाज में सम्मान बाती स्वयं प्रधानमंत्री जी उनका पांव धूल चुके है ऐसे में मुख्यमंत्री का बयान समस्त सफाई कर्मियों का अपमान है दलित समाज का अपमान है । कांग्रेस पार्टी के सिपाही इनके इस वक्तव्य की कड़ी निंदा करते हैं । यहां प्रमुख रूप से नफीस फारुकी , पूनम कोरी , हरीश त्रिपाठी , योगेश प्रताप सिंह , किसान अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह , युवक कांग्रेस के महा सचिव शकील अंसारी , दिलीप मिश्रा एडवोकेट , विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मो कमर खान , युवा प्रदेश सचिव सुब्रत सिंह सनी , युवा अध्यक्ष वरुण मिश्रा , अनीश अहमद , सिराज अहमद भोला , विधि अध्यक्ष मदन तिवारी , अनिल कुमार सिंह , कपिल देव निषाद , जनार्दन शुक्ल, विजयपाल , महेश मिश्रा , अपरबल सिंह , राघवेंद्र पांडेय , पवन सिंह , श्री नाथ मिश्रा , राजदेव शुक्ला , निशा गौड़ , कुसुम यादव , शर्मिला गुप्ता आदि रहे ।

*सुरेंद्र मिश्रा को मिली खेलकूद प्रकोष्ठ की कमान*
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष अर्शी रजा ने जिले में खेलकूद प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी लंभुआ के अधिवक्ता सुरेंद्र मिश्रा को सौंपी है । शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी में जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की मौजूदगी में उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा गया । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री राणा ने श्री मिश्रा को बधाई देते हुए कहा खिलाड़ियों को जोड़कर कांग्रेस की मुख्यधारा में लाने की जिम्मेदारी मिली है यह प्रसन्नता का विषय है । उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही खेलकूद की जिला व ब्लाक कार्यकारिणी गठित कर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम जिला चेयरमैन द्वारा किया जाएगा । इस अवसर पर दर्जनों काग्रेस जन मौजूद रहे ।

Related posts

ग्राम पंचायत अधिकारी से मारपीट का मामला,को ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन सहित प्रधान प्रतिनिधि पर मुकदमा दर्ज।दोनो पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे आरोप प्रत्यारोप, ग्राम विकास व ग्राम पंचायत अधिकारी व प्रधान संघ हुआ आमने सामने।

Chull News

सुल्तानपुर पहुंचे गायत्री परिवार के प्रमुख चिन्मय पंड्या का गायत्री परिवार नगरवासियों ने किया स्वागत

Chull News

खड़ी पिकप से टकराई यात्रियों की टैम्पो ट्रैवलर,करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायल,तेलांगना के है यात्री

Chull News

Leave a Comment