Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

जनसुविधा संचालक से करीब साढ़े 9 हज़ार की लूट,सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी

सुल्तानपुर में लाख कोशिशों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि दिनदहाड़े ये बदमाश लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही मामला आज लंभुआ में देखने को मिला जहां जन सुविधा संचालक से बाइक सवार तीन बदमाशों ने करीब साढ़े 9 हज़ार की लूट कर ली। असलहों की नोंक पर लूट करने के बजाय तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Related posts

KNIPSS में मिशन शक्ति फेज 3 के अंतर्गत भव्य जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन। अपर पुलिस महानिदेशक डॉ एस एन साबत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल। एडीजी ने साइबर क्राइम और सोशल मीडिया से होने वाले अपराधों से बचने के बताये टिप्स। पुलिस विभाग द्वारा महिला अपराधों पर नियंत्रण के प्रयासों को भी विस्तार से समझाया।

Chull News

प्रधान निर्वाचित होते ही दबंगई।घर के सामने आतिशबाजी रोकने पर पत्रकार के घर पर बोला हमला,3 घायल

Chull News

29 अप्रैल से 4 मई तक KNIPSS रहेगा पूर्णतयः बन्द। दर्जन भर शिक्षक और गैरशैक्षणिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर किया गया बन्द। कोरोना संक्रमण रोकने और सेनेटाइज करने के लिये लिया गया निर्णय। 05मई को विश्वविद्यालय की गाइडलाइन को देखते हुये लिया जाएगा निर्णय। इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस और अन्य शैक्षणिक उपक्रम रहेंगे जारी। संस्थान के प्राचार्य राधेश्याम सिंह ने दी जानकारी

Chull News

Leave a Comment