Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

आयुष शुक्ला हत्याकांड में, पुलिस पर क्यो उठ गए सवाल

सुल्तानपुर में बीते 20 सितम्बर को हुये आयुष शुक्ला हत्याकांड के खुलासे पर परिजनों ने सवाल खड़े कर दिए हैं। परिजनों ने आरोप लगाया की पुलिस घटना के अन्य आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। लिहाजा नाराज परिजनों ने कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराय मामला है कादीपुर के रानीपुर कायस्थ गांव का। इसी गांव के रहने वाले आयुष शुक्ला उर्फ अंशु की अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। गांव के पास ट्यूबेल में खून से लथपथ शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया था। हत्या के इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अनुभव शर्मा नाम के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, इतना ही नही पुलिस के अनुसार हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी और पेचकस भी बरामद कर लिया गया था। लेकिन पुलिस के इस खुलासे पर परिजनों ने सवाल खड़ा कर दिया है। परिजनो का आरोप है की पुलिस द्वारा घटना में शामिल अन्य आरोपी को बचाया जा रहा है। लिहाजा इन लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया।

 

Related posts

KNIPSS में विधि संकाय एवं संविधान दिवस पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन। मुख्य अतिथि के रूप में अपर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अपर शशी कुमार रहे मौजूद। प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता।

Chull News

सुल्तानपुर के बल्दीराय में हुए दो समुदाय के बीच का विवाद अब बना सियासी अखाड़ा, भाजपा सपा कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी शुरू।

Chull News

पात्रों के लिये सरकारी योजनाओं का लगाया गया कैम्प,CDO अतुल वत्स मुख्य अतिथि के रूप में हुये शामिल

Chull News

Leave a Comment