Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

रानीपुर कायस्थ गांव में 140लोगो को लगी वैक्सीन

कादीपुर सुलतानपुर-

Advertisement

रानीपुर कायस्थ गांव में 140लोगो को लगी वैक्सीन

स्थानीय विकास खंड कादीपुर के रानीपुर कायस्थ ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय परिसर में जिलापंचायत राज अधिकारी आरके भारती के निर्देशन में आज वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के थर्ड वेव डेल्टा प्लस को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का कार्य युद्धस्तर पर प्रारंभ हुआ जिसके अंतर्गत आज 130 लोगों ने टीकाकरण करवाया तो वहीं सैकड़ों लोग वैक्सीन खत्म होने के कारण वापस जाने के लिए मजबूर हो गए।
कोविड 19 के कादीपुर नोडल अधिकारी डॉ संजीव कुमार पांडे ने बताया कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरी तरह से कमर कस लिया है। कहीं भी किसी भी प्रकार की कोताही ना हो इसके लिए उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं व स्वास्थ्य कर्मी पूरी प्रतिबद्धता के साथ वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए तैयार हैं। इसी के क्रम में आज प्राथमिक विद्यालय रानीपुर कायस्थ गांव में कोविड वैक्सीन टीकाकरण का केंद्र बना करके सवेरे से टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई ग्राम पंचायत रानीपुर के जागरूक नागरिकों की लंबी भीड़ सुबह से स्कूल परिसर में इकट्ठा होना प्रारंभ हो गई थी। लगभग 200 की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों के बीच कुशल चिकित्सकों की टीम ने 140 लोगों को वैक्सीन के टीके लगाए। टीकाकरण कर रहे चिकित्सक डॉ धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि आज हमको 140 लोगों के लिए वैक्सीन सीएचसी कादीपुर से उपलब्ध हुयी थी। यहां संख्या अधिक होने के कारण सभी को वैक्सीन लगाया जाना सम्भव नहीं हो पाया है।आने वाले समय में जल्दी ही वैक्सीन उपलब्ध करा कर यहां छूटे लोगों को टीकाकरण करवाया जायेगा।इस मौके पर डाक्टर धर्मेन्द्र कुमार तिवारी,जीएनएम प्रशिक्षु सोनाली गुप्ता,अल्का,मुक्ता, अंजली
प्रधान अनीता श्रीवास्तव, वीरू श्रीवास्तव ग्राम विकास अधिकारी नागेश्वर शुक्ला, श्याम चन्द्र श्रीवास्तव, सफाईकर्मी रामबहादुर पाण्डेय, आशा प्रीति धुरिया, प्रतिमा मिश्रा, उपेंद्र श्रीवास्तव, सहायक अध्यापक चन्द्रपाल राजभर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Related posts

विद्युत चेकिंग के दौरान महिला का हार्ट फेल,परिजनों ने विद्युत विभाग पर फोड़ा ठीकरा, प्रदर्शन शुरू

Chull News

देखिये,क्यों ट्रक मालिको में हैं आक्रोश,क्यों टोल प्लाजा कर्मियों के खिलाफ हाई कोर्ट जाने की कह रहे है बात।

Chull News

तो पुलिस कसम दिलाकर छुड़वायेगी महिलाओं से कच्ची शराब का धंधा!

Chull News

Leave a Comment