Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

सहायक विकास अधिकारी महिला पर हमला, कोटा चयन से नाराज विपक्षियों पर हमले का आरोप

सुल्तानपुर में आज कार्यालय से निकलते समय अज्ञात लोगों ने महिला सहायक विकास अधिकारी पर हमला बोल दिया। आनन फानन उन्हें इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के पीछे कोटा चयन को लेकर नाराजगी बताई जा रही है।

दरअसल ये मामला है मोतिगरपुर थानाक्षेत्र का। यही मोतिगरपुर ब्लाक में गायत्री पांडेय सहायक विकास अधिकारी महिला के पद पर तैनात हैं। आज दोपहर ब्लाक पर कार्य समाप्त कर गायत्री पांडेय  कार्यालय से निकलकर ब्रह्म बाबा देवस्थान के पहुंची थी कि तभी हाकी डंडों से लैस कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोक ली। ड्राइवर ने गाड़ी रोककर जैसे ही शीशा खोला वैसे ही वे सभी मारने लगे। इस घटना में सहायक विकास अधिकारी महिला घायल हो गयी। आनन फानन उन्हें इलाज के लिये मोतिगरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। गायत्री पांडेय की माने तो कुछ दिनों पूर्व मलिकपुर बखरा गांव  कोटा का चयन किया गया। उसी को लेकर विरोधी पक्ष के लोगों ने उनपर हमला किया है।

Related posts

आज भी इतने नये मिले कोरोना मरीज, इतना पहुंचा आंकड़ा

Chull News

अधेड़ की रहस्यमय मौत से हड़कम्प, परिजनों ने लगाया कच्ची शराब पीने से मौत का आरोप

Chull News

अमेठी जिले की पुलिस की इन लापरवाहियों से एसपी से जवाब -तलब, ट्रक चोरी में कोर्ट आदेश के चार साल बाद भी एफआईआर नही हुई दर्ज,हत्या के केस में भी लापरवाही

Chull News

Leave a Comment