Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

किशोरी के साथ दुष्कर्म की बड़ी वारदात,किशोरी का अस्पताल में चल रहा इलाज,घटना के शामिल 3 युवक गिरफ्तार

दरअसल ये मामला है सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थानाक्षेत्र का। इसी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी…… बीती रात किसी कार्य के लिये बाहर गई हुई थी। इसी दरम्यान उसे उसी गांव के रहने वाले इलियास,…… गौरा बारामऊ के रहने वाले शिवकुमार…… और विरधौरा गांव के रहने वाले सुरजीत ने किशोरी को पकड़ लिया और जबरन गांव से बाहर जंगल की ओर ले गए।इस दौरान इन्ही में से एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला, साथ ही दोनो युवक वहीं पास में खड़े रहे। किसी तरह किशोरी उनके चंगुल से छूट पाई तो घर आ कर परिजनों को उसने अपनी आप बीती सुनाई। आनन फानन परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी और इलाज के लिये किशोरी को जिला अस्पताल ले गए। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया ।साथ ही आरोपी युवकों की धड़पकड़ के लिये छापेमारी शुरू कर दी गई। आज पुलिस ने विरधौरा मोड़ के पास तीनो आरोपियों को पकड़ लिया और उन्हें जेल भेज रही है।

Related posts

पूर्व विधायक सोनू सिंह समेत अन्य को एमपी-एमएलए कोर्ट से झटका,जमानत खारिज।एमपी-एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज पीके जयंत की अदालत ने आज पूर्व विधायक समेत चार आरोपियों की ठुकराई मांग,बढ़ी मुश्किलें। जिला न्यायालय से राहत न मिलने के चलते अब पूर्व विधायक व अन्य आरोपियों को हाईकोर्ट की शरण लेना तय,सलाखों के पीछे बिताने होंगे और कुछ दिन

Chull News

KNIPSS के अर्थशास्त्र विभाग द्वारा वनवासी छात्रावास का किया गया भ्रमण।छात्रावास के छात्रों के अध्ययन एवं दैनिक आवश्यकताओं की सूचना प्राप्त कर उन्हें संभव आर्थिक मदद की गई प्रदान। प्राचार्य आलोक कुमार सिंह के निर्देश पर निरिक्षणकर्ताओं में भविष्य में भी आवश्यतानुसार मदद का दिया आश्वासन। सामाजिक चेतना के प्रति सजगता देख छात्रों ने KNIPSS का जताया आभार।

Chull News

देखिये, भाजपा,कांग्रेस,सपा के चेयरमैन प्रात्यशियो ने नामांकन के बाद क्या कहा,क्यों अपनी जीत का कर रहे है दावा पेश

Chull News

Leave a Comment