Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अमेठी वीडियो समाचार

परिजनों ने जताई किशोरी की रेप के बाद हत्या की आंशका।पेड़ पर लटकता मिला था किशोरी के शव।पुलिस का इंकार

*बारह साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या की आशंका,पेड़ से लटकती मिली लाश*

*मृत बच्ची के परिजनों ने दी रेप के बाद हत्या की तहरीर,जांच में जुटी पुलिस*

*अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र में वारदात को दिया गया अंजाम, सनसनी*

*रिपोर्ट-अंकुश यादव*
——————————————–
अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र में बारह साल की एक बच्ची के रेप के बाद उसकी हत्या की वारदात सामने आई है। मृतका बच्ची के घरवालों ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।
मालूम हो कि गुरुवार की शाम को बच्ची बकरी चराने के लिए घर से निकली थी, काफी देर तक जब वो वापस घर नही लौटी तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। परिजनों ने बताया कि सीगो ताल के पास आज उस बच्ची का शव एक पेड़ से लटका मिला। मृतका बच्ची के पिता ने उसकी लड़की को मारकर उसके शव को पेड़ से लटका देने का आरोप लगाते हुए जामो थाने में तहरीर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मृत बच्ची के शरीर पर जख्म के निशान है और प्राइवेट पार्ट से खून भी बहा हुआ था। बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या करने के बाद घटना को आत्महत्या दिखाने की नीयत से हत्यारोपियों ने उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। फिलहाल पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराकर निष्पक्ष विधिक कार्रवाई का दावा कर रही है। वहीं मृत बच्ची के पिता का कहना है कि उसकी बच्ची स्वयं फांसी लगा ही नही सकती ,न ही कोई ऐसी वजह रही कि वह फांसी लगाने की सोचती भी,पिता ने कहा कि अन्य किसी के जरिये उसकी बेटी की हत्या करने के बाद घटना को दूसरी तरफ मोड़ने के लिए शव को पेड़ से लटकाया दिया गया। पीड़ित पिता का कहना है कि उसकी लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ और उसे मार कर फांसी से लटका दिया गया। मामले में एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि तीन डॉक्टरों के पैनल ने कैमरे की नजर में किशोरी का पोस्टमार्टम किया,उनके मुताबिक पीएम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नही हुई है, उन्होंने कहा कि फांसी लगने से किशोरी की मौत होने की वजह सामने आई है। हालांकि मृत बच्ची के जरिये जब फांसी लगाने की कोई वजह नही है तो आखिर किसने फांसी के फंदे से लटकाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसकी वजह क्या रही,ये सामने आना अभी शेष है। मामले की निष्पक्ष जांच व खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। अब देखना है पुलिस कितने समय मे हत्यारो तक पहुँच सकती है।

Related posts

मशाल जुलूस निकालने के दौरान पुलिस और कांग्रेसियों में जमकर हुई नोकझोंक,

Chull News

सीताराम वर्मा ने अफवाहों पर लगाया विराम, बोले BJP में था और रहूंगा,पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के बेहद करीबी हैं सीताराम वर्मा

Chull News

बारिश में ये थाना बना तालाब, कार्यालय एवं आवास में भी घुसा पानी, पुलिसकर्मी परेशान

Chull News

Leave a Comment