Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये किसने और क्यों वायरल किया एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह फर्जी लेटर

सुल्तानपुर- दरअसल बीते 8 मई को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह का एक पत्र वायरल हुआ था, जिलाधिकारी सुल्तानपुर को संबोधित इस वायरल पत्र में लिखा था कि कादीपुर ब्लाक के मुडिला डीह न्याय पंचायत के भीटी पहाड़पुर में प्रधानी की मतगणना में अनियमितता हुई है। इस पत्र में जिक्र था कि बीते 2 मई को हुई मतगणना में प्रत्याशी श्री राम और महेंद्र को बराबर बराबर मत मिलने पर लॉटरी सिस्टम से महेंद्र को विजयी घोषित कर दिया गया है। लेकिन आरोप लगाया गया था कि महेंद्र को 284 और और श्रीराम को 287 मत मिले थे, लिहाजा आरओ की भूमिका संदिग्ध दिखाते हुये अविलंब जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करते हुए विजयी प्रत्याशी महेंद्र का प्रमाण पत्र निरस्त करने की बात कही गई थी।

Advertisement

फर्जी पत्र👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

इसी पत्र के वायरल होने की जानकारी जब एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह को लगी तो उन्होंने आज जिलाधिकारी सुल्तानपुर को पत्र लिखा। एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह की माने तो अपने पक्ष में चुनाव परिणाम न आने और प्रत्याशी द्वारा कम्प्यूटर द्वारा कूट रचित कर उनका लेटर जारी किया गया था। एमएलसी की माने तो पहले वायरल पत्र में उनके फर्जी हस्ताक्षर बनाये गए थे साथ ही वर्षो पुराना नम्बर भी लिखा था जो अब उनके पास नही है।

लिहाजा उस वायरल पत्र में लाभान्वित होने वाले व्यक्ति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर पुनः उन्हें की गई कार्यवाही से अवगत करवाने की बात कही गई है साथ ही इस पत्र की प्रतिलिपि पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर को भी भेजी गई है।

आज एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह द्वारा जारी किया गया पत्र👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

 

Related posts

ऐतिहासिक पाण्डेयबाबा मेले में कांग्रेस के ‘मेला सहायता शिविर’ का दूसरा दिन

Chull News

हनुमान मंदिर की प्रतिष्ठा बचाने की मुहिम में शामिल हुए मुस्लिम समुदाय के समाज सेवी

Chull News

एसओ गोसाईगंज एवं विवेचक ने करीब आधा दर्जन केस का रिकार्ड होने के बावजूद आरोपी की जीरो बताई क्रिमिनल हिस्ट्री,कोर्ट ने तलब कर मांगा जवाब। युवक को ब्लैकमेल कर धन उगाही करने एवं आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में जेल गए आरोपी दिनेश निषाद उर्फ दिन्नी की पुलिस ने बताई जीरो क्रिमिनल हिस्ट्रीअभियोजन पक्ष ने आरोपी को नाजायज लाभ पहुँचाने की नीयत से क्रिमिनल हिस्ट्री छिपाने व आत्महत्या के पहले वायरल वीडियो को तफ्तीश का अंग अब तक न बनाने का लगाया आरोपजज मनोज कुमार सिंह की कोर्ट ने पुलिस की झूठी रिपोर्ट पर लिया संज्ञान,पुलिस पर केस दर्ज कर कार्यवाही करने की उठी मांग,12 को है पेशी।

Chull News

Leave a Comment