Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज। कितना पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

सुल्तानपुर-आज 587 नये मिले कोरोना मरीज , जिले में अब तक 10756 लोग हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित। अब तक 96 लोगों की कोरोना से हो चुकी है मौत। आज 184 व्यक्ति हुये कोरोना से स्वस्थ। सीएमओ डॉ डी के त्रिपाठी ने की पुष्टि।

Advertisement

कृपया इस महामारी को हल्के में मत लें, हमेशा मास्क लगाए, सामाजिक दूरी यानि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, समय समय पर साबुन या सेनेटाइजर से हाथों को जरूर धुलें। खुद भी सतर्क रहें और दूसरों को भी सतर्क करें।

Related posts

रोटरी क्लब सुल्तानपुर द्वारा सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन का हुआ अनावरण

Chull News

घर से निकले युवक के साथ हो गया ये हादसा, पुलिस कर रही पड़ताल, युवक की हालत गंभीर, लखनऊ रेफर।

Chull News

बहुचर्चित ‘शिवांश पाठक’ मौत कांड में कूरेभार पुलिस की भूमिका सवालों में,हत्या की तहरीर मिलने पर भी नहीं दर्ज किया मुकदमा,आये विवादों में। संदिग्ध मौत की वजह से बिसरा की जांच पेंडिंग होने की बात कोर्ट में कहने व परिजनों के जरिये लगातार आवाज उठाने के बावजूद संज्ञेय अपराध से जुड़े मामले में पुलिस कर रही टाल-मटोल,नियमो का उड़ाया माखौल। कानून के मुताबिक घटना दूसरे क्षेत्र से भी जुड़े होने के बावजूद सूचना मिलने पर ‘निल’ पर पुलिस दर्ज कर सकती थी एफआईआर,पर नियमों को किया गया दरकिनार। ढाई हफ्ते से फ्रीजर में रखी है शिवांश की लाश,परिजनों को है री-पोस्टमार्टम व मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की आश। पुलिस में सुनवाई न होने पर परिजनों ने ली है कोर्ट की शरण,सीजेएम कोर्ट में बहस सुनने के पश्चात आर्डर सुरक्षित,कल कोर्ट का फैसला आने की उम्मीद

Chull News

Leave a Comment