Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध असलहे बरामद

सुल्तानपुर में पुलिस ने अवैध रूप से चल रही शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही उनके पास से भारी मात्रा निर्मित और अर्धनिर्मित अवैध असलहे बरामद किए हैं। पुलिस की इस कार्यवाही से हड़कम्प मचा हुआ है।

 दरअसल ये मामला है धम्मौर थानाक्षेत्र के हनुमत इंटर कालेज में पास के जंगल का। जहां मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना लगी कि कुछ लोग जंगल में अवैध असलहा बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी कर इसी थानाक्षेत्र के दयाशंकर कश्यप और मो आरिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास ने 10 निर्मित तमंचा, 6 अर्ध निर्मित तमंचा, 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने इनके पास अवैध असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए है। इनके अनुसार ये सभी पिछले काफी समय से अवैध असलहा बनाने का काम करते थे। इसी पंचायत चुनाव में ये सभी मुंहमांगे दाम पर असलहे बेचकर कर अपना धंधा चलाते थे।

Related posts

डॉक्टर की लापरवाही से हुई मौत,तो जिले के नामचिन डॉक्टर मांग रहे है माफी,लेकिन पीड़ित ने कहा डॉक्टर साहब नशा बन्द करो,देखिये वीडियो में पूरी रिपोर्ट।

Chull News

इधर हाइकोर्ट ने दिया स्थगन आदेश,उधर चेयरमैन बबिता जायसवाल के घर बजने लगे ढोल ताशे,बंटने लगी मिठाइयां, देखिये क्या बोली बबिता और उनके पति अजय जायसवाल

Chull News

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत। एफआईआर दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी।

Chull News

Leave a Comment