Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता विनोद सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

सुल्तानपुर-

*पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता विनोद सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन*

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने आज जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश के वैज्ञानिकों ने वो काम कर दिखाया जिसको लेकर आज पूरा विश्व भारत की तारीफ कर रहा है। उन्होंने कहा कि जब से देश मे कोरोना का कहर शुरू हुआ था तभी से केंद्र सरकार ने ऐसे कदम उठाए जिसके चलते देश मे इतनी बड़ी आबादी के बावजूद कोरोना उस तरह नही फैल सका, जितना कहर विश्व के अन्य देशों में देखने को मिला।

गौरतलब हो कि देश मे लॉकडाउन शुरू होते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सुल्तानपुर में पूर्व मंत्री विनोद सिंह लोगों की मदद में सबसे पहले आये थे। इस दौरान उन्होंने लाखों की संख्या में मास्क, सेनेटाइजर,राशन किट के साथ साथ जिला प्रशासन की भी भरपूर मदद कर महत्वपूर्ण योगदान दिया था। इसके अलावा आने संस्थान के कर्मचारियों के एक एक दिन का वेतन भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत आपदा कोष में भेज कर अनूठी मिशाल पेश की थी। इतना ही नही संस्थान और सहयोगियों को उन्होंने रक्तदान के प्रति जागरूक करते हुये दर्जनों लोगों को लॉक डाउन के दौरान रक्तदान भी करवाया था। खुद उनकी पत्नी आशा सिंह और बेटी पलक सिंह भी मैदान में उतरकर लोगो के सहयोग में आगे आई थी।

फिलहाल आज वैक्सीन लगवाने के बाद विनोद सिंह ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रकोप धीरे धीरे फिर बढ़ रहा है लिहाजा उन्होंने लोगों से मास्क लगाने, समय समय पर हाथ धुलने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की है।

Related posts

देखिये, कहा बैंक कर्मियों की लापरवाही से टूट गयी मार्किट की छत, बड़ा हादसा होते होते बचा।व्यापारियों में रोष।

Chull News

सुल्तानपुर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का प्रदर्शन। घोषणा के बाद भी बढ़ा हुआ मानदेय न मिलने से जताई नाराजगी बिना ग्रेज्युटी और पेंशन के सेवानिवृत करने पर जताया विरोध। सीएम योगी को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Chull News

मोदी जी देखिए NHAI का भ्रष्टाचार, सवा साल में तीसरी बार टूट गया अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर गोमती नदी पुल

Chull News

Leave a Comment