Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

पहले दिन चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर लूट,दूसरे दिन तीन घरों में हुई चोरी।एक ही गांव में घटना से हड़कम्प

सुल्तानपुर में लुटेरों और चोरों के हौसले बुलंद है । हाल ये है कि जिस गांव में एक दिन पहले लुटेरों ने चाकू की नोक पर मां बेटी से नगदी समेत लाखों के गहने लूट लिए थे, वही दूसरे दिन उसी गांव में बेखौफ चोरों ने 3 घरों में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, फिलहाल दोनों घटनाओं को लेकर ग्रामीण खौफजदा है। वही पुलिस डाग स्क्वायड, और फॉरेंसिक टीम लगाकर चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

दरअसल ये मामला है जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का। इसी थाना क्षेत्र के हाँसापुर कन्द्रवारे गांव में सोमवार की रात रामलला सिंह अपनी पत्नी के साथ दवा लाने कानपुर गए हुए थे, मौका पाकर दो लुटरे उनके घर पर उस समय धावा बोल दिया जब घर में बहू और पोती अकेले थे, बदमाशों ने चाकू की नोक पर मां बेटी को बंधक बनाकर 40000 नगदी सहित तीन लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए ।

इस घटना को बीते 24 घंटे ही हुए थे कि मंगलवार की रात शातिर चोरों ने इसी गांव के तीनों घरों में धावा बोल दिया। चोरों ने सुरेंद्र कुमार कनौजिया, रमेश कनौजिया अजय बहादुर पांडे के घर से करीब 63000 की नकदी समेत करीब दो लाख के जेवर उड़ा कर फरार हो गए। लगातार हुई लूट और चोरी की घटनाओं से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

वही हाँसापुर गांव में लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंचकर छानबीन कर ही रही थी कि देर रात का इसी गांव में 3 घरों में चोरी की वारदात ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी । बुधवार की सुबह भी चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन फानन डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस बल गांव पहुंचा और घटना खंगालने में जुटा हुआ है। पुलिस अधीक्षक की मानें तो लुटेरों के बारे में क्लू मिला हुआ है। उसी आधार पर लुटेरों को पकड़कर सलाखों के पीछे किया जाएगा।

Related posts

बारिश में ये थाना बना तालाब, कार्यालय एवं आवास में भी घुसा पानी, पुलिसकर्मी परेशान

Chull News

तिकोनिया पार्क के बगल मौनी मंदिर की पूरी कहानी-सबकी जबानी। कौन बोल रहा सच -कौन झूठ, देखिये chullnews

Chull News

डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ बैनर तले विधुत विभाग के कर्मचारी कर रहे है कार्य बहिष्कार

Chull News

Leave a Comment