Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

तिकोनिया पार्क के बगल मौनी मंदिर की पूरी कहानी-सबकी जबानी। कौन बोल रहा सच -कौन झूठ, देखिये chullnews

SULTANPUR  में मौनी मंदिर परिसर में बनी दुकानों और कमरों को जर्जर बता कर ट्रस्टियों द्वारा तोड़ा जा रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वर्षों से जमे दर्जनों किराएदारों को हटाकर वहां बिना स्वीकृत नक़्शे के ही नया निर्माण करवाया जायेगा। फ़िलहाल दशकों से काबिज दुकानदारों और वहां रहने वाले……. ट्रस्टियों के इस निर्णय से बेहद खफा हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस ट्रस्ट में भाजपा नेता ओम प्रकाश पांडेय और घर के कई सदस्य इसमें पदाधिकारी हैं और उन्ही के निर्देशन में दुकानों को तोड़े जाने का खेल की।बात दुकानदारों द्वारा कही जा रही है।

 दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के तिकोनिया पार्क के पास का। यही पर श्री तुलसी सत्संग भवन समिति ट्रस्ट का एक पुराना मौनी मंदिर है। मंदिर के आस पास की जमीनों पर रहने के लिये कई कमरों और दुकानों का निर्माण दशकों पहले हुआ था जिसमें पिछले कई वर्षों से लोग रह रहे हैं। आरोप है कि ट्रस्ट के लोग सत्ता के बेहद करीबी हैं और नियमो को ताक पर रखकर जबरन दर्जनों किराएदारों को  खाली करवाया जा रहा है।

Related posts

चुल्ल न्यूज़ की खबर का असर,अधिकारियो के आश्वासन के बाद रेप पीड़िता की माँ इलाज के लिये lko जाने को तैयार

Chull News

पुलिस चार अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार,लूट की 31 टन सरिया भी बरामद,पुलिस कप्तान ने खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार का दिया इनाम।देखे पूरी रिपोर्ट।

Chull News

सुल्तानपुर- एडीएम प्रशासन हर्ष देव पांडेय ने जारी किया निर्देश। ईंट भट्ठा मालिक जल्द से जल्द करें विनियमन शुल्क का ब्याज सहित भुगतान। भुगतान न जमा करने वालों के विरुद्ध जारी होगा वसूली प्रमाण पत्र। भुगतान न जमा करने पर ईंट भट्ठा संचालन की नही मिलेगी अनुमति। शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन हुआ सक्रिय

Chull News

Leave a Comment