Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

लायंस क्लब प्रयागराज ने सौंपा जेल अधीक्षक सुलतानपुर को स्मृति चिन्ह। महिला बंदियों के कल्याणार्थ लायंस क्लब चलायेगा विभिन्न कार्यक्रम। जेल अधीक्षक उमेश सिंह ने किया लायंस क्लब प्रयागराज की सराहना। काउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता भी रहे उपस्थिति।

*लायंस क्लब प्रयागराज ने सौंपा जेल अधीक्षक सुलतानपुर को स्मृति चिन्ह।*

*महिला बंदियों के कल्याणार्थ लायंस क्लब चलायेगा विभिन्न कार्यक्रम।*

*जेल अधीक्षक उमेश सिंह ने किया लायंस क्लब प्रयागराज की सराहना।*

*काउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता भी रहे उपस्थिति।*

सुलतानपुर । लायंस क्लब प्रयागराज गौरव की तरफ से चार्टर प्रेसीडेंट आर के सिंह व श्रीमती सीमा सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल जिला कारागार सुल्तानपुर के जेल अधीक्षक उमेश सिंह की सहमति से महिला बैरक में महिला बंदियों से मुलाकात कर उनके दुखों को साझा किया और सभी को फल बिस्कुट व अन्य जरूरत का सामान उपलब्ध कराया। उनकी काउन्सिलिंग कर उनको हिम्मत और हौसले के साथ विपरीत परिस्थितियों का सामना करने के लिए प्रेरित किया। ऐसे महिला बंदियों को चिन्हित किया जिनसे वर्षों से उनके परिवार से कोई मिलने नही आता। ऐसी महिला बंदियों को उनकी जरूरत का समान लायंस क्लब प्रयागराज उपलब्ध करायेगी।

महिला बन्दियो को सप्ताह एक बार पनीर की सब्जी, भोजन में मिले इसके लिए क्लब की वरिष्ठ मेम्बर श्रीमती वीना केसरवानी ने धनराशि जमा करायी। श्रीमती सीमा सिंह इस अवसर पर महिला बन्दियों के कल्याणार्थ बीच बीच में जिला कारागार आते रहने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर लायंस क्लब के वरिष्ठ सदस्य हिमांशु गुप्ता, संत कुमार वर्मा, रवि भूषण गुप्ता, डा रमेश चन्द्र के साथ काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने संयुक्त रूप से जेल अधीक्षक सुलतानपुर श्री उमेश सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

जेल अधीक्षक सुलतानपुर उमेश सिंह ने कारागार के बंदियों के लिए लायंस क्लब प्रयागराज द्वारा किये जा रहे लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की सराहना किया। उन्होंने आश्वस्त किया कि लायंस क्लब के द्वारा बन्दियों के कल्याणार्थ जो भी कार्यक्रम किये जायेंगे उसमें उनको पूरा सहयोग प्रदान किया जायेगा।

Related posts

GST को लेकर जगह जगह हो रही छापेमारी रोकने के निर्देश- हिमांशु मालवीय

Chull News

देखिये,समाधान दिवस पर किस फरियादी के ऊपर फूटा सांसद मेनका गांधी का गुस्सा।

Chull News

डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी अजय नारायण सिंह हुआ गिरफ्तार

Chull News

Leave a Comment