Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये कहाँ CCTV में कैद हुये चोर,एक साथ चार दुकानों में लाखों की चोरी से हड़कम्प। डॉग स्क्वायट,फोरेंसिक टीम की मदद से पुलिस कर रही चोरों की तलाश

पुलिस के लाख दावो के बावजूद सुल्तानपुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि बीती रात यहां चोरो ने एक साथ चार दुकानों के ताले तोड़ कर नगदी समेत लाखों रुपयों के माल पर हाथ साफ कर लिया। वहीं चोरी की घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। फिलहाल चोरी की वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस चोरों की तलाश के लिये डॉग स्क्वायट और फोरेंसिक टीम की मदद ले रही है।

दरअसल ये मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र के पारा बाजार का। जहां बीती रात इसी बाजार में चोरों ने चार दुकानों पर हाथ साफ कर लाखों रुपयों का माल उड़ा कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मीरा फैशन,सत्यम स्टेपलाइजर, मोबाइल और किराने की दुकान पर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब स्थानीय लोगों दुकानों के ताले टूटे देखे तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन सभी दुकानदारों को सूचना दी गई। वहीं मीरा फैशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर ताला तोड़ते हुये कैमरे में कैद हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरो की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा डॉग स्क्वायट और फोरेंसिक टीम भी लगाई गई है।

Related posts

#हेलमेट और #सीटबेल्ट न लगाने वालों होशियार। होगा तुरंत #चालान। बाइक रैली निकाल एसपी ने दिया निर्देश

Chull News

सांसद #मेनका गांधी के फेसबुक पेज पर नियुक्ति की फर्जी पोस्ट।केस दर्ज युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chull News

देखिये जाते जाते ये क्या कह गये #मशहूरशायर #इमरानप्रतापगढ़ी।

Chull News

Leave a Comment