Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

जाते जाते कह गए #प्रहलाद मोदी-चाहे #पीएम मोदी हों या #जितेन्द्र तिवारी, कानून सबके लिये एक। देखें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान वे पहले से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कूरेभार थानाक्षेत्र के गुप्तारगंज माधवपुर गांव पहुंचे और जितेंद्र तिवारी के परिजनों से मुलाकात की।

बताते चलें कि बीते एक फ़रवरी को इसी गांव के रहने वाले जितेंद्र तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जीतेन्द्र के खिलाफ समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी द्वारा नगर कोतवाली में तहरीर दी गई थी की बिना किसी अनुमति के वो अपनी गाड़ी में प्रधानमंत्री गृहमंत्री और मुख्यमंत्री का स्टिकर लगाकर प्रहलाद मोदी के आगमन का कार्यक्रम कर रहा है। जिसके बाद जीतेन्द्र तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हलांकि जीतेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद वहां होने वाला कार्यक्रम तो स्थगित कर दिया गया था बावजूद उसके आज जीतेन्द्र के परिजनों ने मिलने के लिये प्रहलाद मोदी गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा की जितेंद्र ने मुझसे कार्यक्रम माँगा था और मैंने हामी भी भरी भी थी। इसी को लेकर जितेंद्र यहाँ तैयारी कर रहा था। लेकिन कुछ एक चीजें गलत रही जिसकी वजह से जितेंद्र को जेल भेजा गया। उन्होंने कहा  कि देश का कानून सभी के लिये एक है चाहे वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या फिर जितेंद्र तिवारी। उन्होंने साफ़ कहा कि कानून का सहारा लेकर जितेंद्र को छुड़वाया जायेगा। इस दौरान प्रहलाद मोदी को देखने के लिये वहां सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

Related posts

देखिये क्यों हो रही इस सिपाही की चर्चा,SP ने किया पुरस्कृत,वीरता पुरस्कार के लिए भी भेजा गया नाम

Chull News

विशेष अदालत ने किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई 10 साल की कैद एवं 50 हजार रुपये अर्थदंड की सजा। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की कोर्ट ने वादिनी,पीड़िता व प्रिंसिपल की गवाही में सामने आये सबूतों एवं अभिलेखीय साक्ष्यों के आधार पर आरोपी धर्मराज उर्फ राजकुमार को माना दोषी। आरोपी पक्ष के प्रभाव में सही बयान देने के बजाय उसे बचाने की नीयत से तोड़-मरोड़ कर कोर्ट में बयान देने वाली पीड़िता की माँ के खिलाफ केस चलाने का कोर्ट ने दिया आदेश

Chull News

दबंग प्रधान अध्यापिका का वीडियो वायरल, देखिए क्यों सहकर्मियों को चप्पल से करती है पिटाई।

Chull News

Leave a Comment