Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

#Sultanpur- बैंक कर्मचारियों पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप। सीनियर मैनेजर क्रेडिट राजेंद्र कुमार शर्मा पर लगा आरोप। बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष ने पीएम मोदी से की शिकायत। केसीसी ऋण धारकों से लगा अवैध वसूली का आरोप

*बैंक कर्मचारियों पर लगा भर्ष्टाचार का आरोप*

Advertisement

सुल्तानपुर-बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के *सीनियर मैनेजर क्रेडिट राजेन्द्र कुमार शर्मा* पर धन उगाही का लगा है आरोप,भारतीय जनता पार्टी के *पूर्व मंडल अध्यक्ष बृज भूषण मिश्रा* ने प्रधानमंत्री को लिखित शिकायत है भेजी,शिकायती पत्र की माने तो *केसीसी ऋण धारकों* से हो रही है अवैध वसूली,सालो से बैंक में जमे सीनियर मैनेजर क्रेडिट अपने चहेतों संग मिलकर केसीसी बनाने के नाम पर कर रहे है धन उगाही,जो भी किसान सुविधा शुल्क देता उसका तो ओटीएस कर लिया जाता है।जो नही देता उसको बैंक का चक्कर लगवाया जाता है।आरोप तो यहां तक है कि सुविधा शुल्क देने वालो के घर तक कागजात पहुँचते है और ना देने वालो मानसिक रूप से परेशान किया जाता है।।।।पूर्व मंडल अध्यक्ष ने शिकायती पत्र लिखते हुए मैनेजर के ट्रांसफर की मांग करी है।

वही जब इस मामले में बैंक के सीनियर मैनेजर राजेन्द्र कुमार शर्मा से दूरभाष पर वार्ता करने की करी गई कोशिश,बजती रही फोन की घंटी नही उठा फोन।

Related posts

चुल्ल न्यूज की खबर का बड़ा असर। गरीब का छप्पर तोड़कर जलाने वालों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Chull News

जिला विकास अधिकारी एवं उपायुक्त मनरेगा द्वारा कमल उपवन एवं सरोवर की खुदाई कार्य का किया गया निरीक्षण

Chull News

आचार्य, विद्यार्थी को ज्ञान परायण और ज्ञान सेवा परायण होना चाहिए।: बांके बिहारी , सुलतानपुर में दस दिवसीय प्रान्तीय नवचयनित आचार्य प्रशिक्षण कार्यशाला में प्रधानाचार्य ने दिये उत्तम शिक्षण के टिप्स।

Chull News

Leave a Comment