Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

प्रतिष्ठित व्यवसायी राज करन जायसवाल, योगेश जायसवाल व अनूप कनोडिया व्यापार मंच में हुए शामिल

प्रतिष्ठित व्यवसायी राज करन जायसवाल, योगेश जायसवाल व अनूप कनोडिया व्यापार मंच में हुए शामिल।

Advertisement

 

सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन की अध्यक्षता में संगठन के विस्तार पर एक बैठक अभिनव स्पोर्ट्स तिकोनिया पार्क पर सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने किया।

इस अवसर  शहर के प्रसिद्ध व्यापारी राजकरन जायसवाल व उनके पुत्र योगेश जायसवाल ने संगठन की सदस्यता स्वीकार किया । संगठन के सभी पदाधिकारियों ने रामकरन जायसवाल व योगेश जायसवाल का माल्यार्पण कर स्वागत किया । योगेश जायसवाल को कोर कमेटी शीघ्र ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपेगी। बैठक के दौरान जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने शहर के नमक मंडी एरिया क्षेत्र अध्यक्ष के रूप में अनूप कनोडिया का नाम प्रस्तावित किया जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार करते हुए अनूप कनोडिया को नमक मंडी का क्षेत्र अध्यक्ष मनोनीत किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने सभी पदाधिकारियों से संगठन को मजबूत करने के लिए यथासंभव सहयोग देने का आह्वान किया। जो लोग संगठन के प्रति विशेष योगदान दें रहे हैं उनको राष्ट्रीय कमेटी द्वारा सम्मानित किया जायेगा ।

जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन ने कहा कि शीघ्र ही पंचमुखी चौराहा, रामकली चौराहा, जी एन रोड, शाहगंज चौरहा, राहुल चौराहा, ओम नगर, करोंदिया ,पंच रास्ता, गोलाघाट आदि इलाके के क्षेत्र अध्यक्ष को चयनित कर उनका नाम घोषित किया जायेगा ।

बैठक के उपरांत पूरी कोर कमेटी बाटा गली क्षेत्र अध्यक्ष अश्वनी कुमार वर्मा श्रृंगार वाटिका के निवास पर तेरहवीं कार्यक्रम में पहुंच कर संगठन द्वारा मृतात्मा के शांति हेतु दो मिनट का सामूहिक मौन रक्खा गया।

इस अवसर पर बृजेश खत्री, रवि सोनी, विजय टंडन, अम्बरीष मिश्रा, बबलू जायसवाल, नीरज सोनी , राजेन्द्र जायसवाल, रमेश वर्मा , राजेश माहेश्वरी आदि मौजूद रहे ।

Related posts

गणतंत्र दिवस की परेड देखने के लिए उमड़ा सैलाब,DM ने किया परेड का निरीक्षण,ली सलामी

Chull News

फार्मेसी छात्र छात्राओं को बड़ी राहत,हाईकोर्ट के निर्देश के बाद करवाई जा रही परीक्षा,DM ने दी जानकारी

Chull News

सुल्तानपुर-दुष्कर्म के केस में चचेरे मामा को कोर्ट ने सुनाई 10 साल के कठोर कारावास की सजा व ठोंका जुर्माना। 10 वर्ष पूर्व स्कूल गई किशोरी को बहलाकर भगा ले गया था रिश्ते में लगने वाला मामा।पीड़िता की बरामदगी होने पर कोर्ट में दिये बयान में हुई थी रेप की पुष्टी।एफटीसी जज पीके जयंत की अदालत ने दोषी ओमप्रकाश मिश्र को सुनाई सजा।

Chull News

Leave a Comment