Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

चुल्ल न्यूज़ की खबर का बड़ा असर। खबर चलते ही हरकत में आया विकास महकमा। जून में ही सारे विकास कार्य दिखाकर किया गया था 21 लाख रुपए ख़ारिज। खबर चलने के बाद अब शुरू करवाया जा रहा कार्य

सुल्तानपुर

चुल्ल न्यूज़ की खबर का बड़ा असर

मामले का मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने लिया संज्ञान, मामले की कराई जाएगी जांच, होगा सारा विकास कार्य

दूबेपुर विकासखण्ड के महानपुर में विकास के लिये आया सामान

खबर चलते ही हरकत में आया विकास महकमा

बीडीओ, सेक्रेटरी और प्रधान ने मंगवाये सामान

जून में ही काम दिखा कर 21 लाख रुपयों की हुई थी निकासी

खबर चलते ही गबनखोरों में मचा हड़कम्प

गांव के राम जनक वर्मा ने भी जिलाधिकारी से की थी लिखित शिकायत

बताते चलें कि दूबेपुर विकासखण्ड महानपुर गांव के रहने वाले राम जनक वर्मा ने जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की थी कि ग्राम प्रधान व सिक्रेटरी की मिली भगत से लॉक डाउन के दौरान लगभग 10 लाख रुपये सरकारी धन का गबन कर लिया गया है,ग्राम प्रधान व सिक्रेटरी ने पत्थर पटिया,हैंड पाइप,कूड़ादान,पत्थर कुर्सी,सोलर लाइट,नल के रिपेयर,नल रिबोर,स्कूल बाउंड्री के नाम लाखो रुपया सरकारी गबन करके निकाल लिया है। राम जनक ने शिकायत में कहा था ये सभी कार्य ग्राम सभा में कराये ही नही गए हैं। शिकायतकर्ता ने ग्राम प्रधान सलीम खान व सेक्रेटरी मनोज पाण्डेय की काल गुजारी उजागर करते हुए इनके द्वारा किये गए गबन के रुपये को रिकवरी करने की मांग की थी। जबकि सरकारी आंकड़ों के अनुसार जून 2020 में 21 लाख रुपए इन्ही सब कार्यों को दिखाकर ख़ारिज किया गया था।

चुल्ल न्यूज़ द्वारा ये खबर बीते 6 अक्टूबर को चलाई गई थी। जिसके बाद है दूबेपुर विकास खंड में हड़कम्प मच गया था। शुक्रवार को जानकारी मिली की वहां नाली के पानी की निकासी के लिये पाइप लाइन पहुँच चुकी है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करवाने की बात कही जा रही है।

वहीँ मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने भी मामले का संज्ञान ले लिया है। उन्होंने कहा मामले की जाँच कराई जा रही है। गांव में विकास के सारे कार्य कराये जायेंगे।

Related posts

देखिये कैसे, योगी सरकार में भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ी, पी एम ग्रामीण सड़क योजना

Chull News

देखिए अधिवक्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सिराज अहमद के घर की लाइव तस्वीरें, कैसे कोर्ट के आदेश पर हो रही घर और फैक्ट्री पर कुर्की की कार्यवाही। जेसीबी लगाकर निकाले गए खिड़की दरवाजे।क्या सब कुछ होगा जमींदोज ?

Chull News

देखिये, किस मामले में कौन हुआ निलंबित, किस पर गिरी गाज , किसको बचा रहे अधिकारी

Chull News

Leave a Comment