Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

जानिये क्यों NSUI के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर खड़े किये सवाल

 

सुल्तानपुर

(आशुतोष श्रीवास्तव उर्फ़ चुल्ल)

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस कार्यालय पर संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। वहीँ देश में बढ़ती बेरोजगारी पर छात्र संगठन ने सरकार पर सवाल खड़े किये। इसके अलावा कोरोना महामारी में विद्यालयों द्वारा फीस वसूली पर प्रदेश अध्यक्ष मुखर हुये और सड़क पर उतर कर लड़ने की चेतावनी दी है।

बताते चलें कि दोपहर करीब 3 बजे कांग्रेस कार्यालय पर पहुँचते ही प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान का NSUI के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुव्रत सिंह सनी, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मानस तिवारी समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। इसके बाद संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। वहीँ प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उस समय हमारी प्राथमिकता संगठन को मजबूत करने की है। इसके अलावा सरकार पर गलत नीतियों का आरोप लगाते हुये अनस ने कहा कि हमारे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही इसके बारे में सचेत किया था। उन्ही के निर्देश पर लॉक डाउन से ही राष्ट्रीय छात्र संगठन मास्क प्रमोशन समेत तमाम कार्य लोगों को जागरूक करने के लिये किया गया। वहीँ अनस ने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सवाल खड़ा किया। अनस ने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा कर ये सरकार आई थी, लेकिन आज बेरोगारों का आलम क्या है बताने की जरूरत नहीं। इसीलिये इन लोगों प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। अनस ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी स्कूलों में मनमानी की जा रही है। अधिकांश विद्यालयों में फीस वृद्धि कर दी गई है जिसके चलते अभिभावक और छात्र दोनों परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो वे सड़क पर उतर कर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

Related posts

STF के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का इनमिया बदमाश गोली।नये सदस्यों को शामिल कर लूट की वारदात को देता था अंजाम

Chull News

स्कूली #छात्राओं से हुई #मोबाइल #छिनैती। देखें छिनैती का #लाइव #वीडियो

Chull News

सुल्तानपुर-हाथरस में गैंगरेप के बाद बिटिया की मौत का मामला। जिला प्रभारी विवेकानंद पाठक की अगुवाई में कांग्रेसियो का प्रदर्शन। कांग्रेस कार्यालय से जुलूस निकालकर पहुंचे कलेक्ट्रेट। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। हाथरस पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप। पीड़िता के परिजनों को एक करोड़ मुवाबजे और सरकारी नौकरी की उठाई मांग।

Chull News

Leave a Comment