Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है।आज सरेराह बाइक सवार बदमाश युवक को गोली मार मौके से फरार हो गए।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

सुल्तानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है।आज सरेराह बाइक सवार अज्ञात बदमाश युवक को गोली मार मौके से फरार हो गए।।आनन फानन युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालातो इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।वही सूचना बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम से लाखों हड़प चुके संस्था-मंत्री ने फिर शुरू किया हेरा-फेरी का खेल।करीब छह वर्ष पूर्व मंत्री सतीशचन्द्र उपाध्याय 4.22 लाख का गबन करने में जा चुके हैं जेल।मनमाने तरीके से बगैर बहुमत के ट्रस्टी सदस्य एवं संचालक बनाने की मंशा न पूरी होने पर बैठक से लेकर भागे अभिलेख।श्री गांधी आश्रम संस्था से वेतन उठा रहे कर्मी से अपनी निजी संस्था सागर आश्रम सेवा समिति-कादीपुर पर कार्य कराने एवं अन्य हेराफेरी करने का है आरोप।संस्था के पदाधिकारियों ने गम्भीर आरोप लगाते हुए की मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की एसपी समेत अन्य से की मांग

Chull News

उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के विशेष आमंत्रित सदस्य हिमांशु मालवीय ने किया भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव जी का स्वागत

Chull News

KNIPSS में धूमधाम से मनाई गई पटेल जयंती। जयंती पर सरदार बल्लभ भाई पटेल के व्यक्तित्व एवं कृत्तिव विषय पर निबंध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। प्रथम स्थान पाने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा सोनाली मोदनवाल को किया गया सम्मानित। प्रतियोगिता के बाद शिक्षकों ने सरदार पटेल पर रखे अपने विचार।

Chull News

Leave a Comment