Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

मोनू सिंह के जिला बदर होने के बाद अब ये बनना चाहते हैं बाहुबली

जब सत्ता से जुड़े पति पत्नी दोनों सम्भ्रान्त पदों पर हों, तो उन्हें अपनी बातों में नम्रता रखनी चाहिये। सलीके से बात करना चाहिए, गुमान छोड़कर सही को सही और गलत को गलत बोलना चाहिए, लेकिन उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में सब उल्टा ही है, पति पत्नी दोनों राजनीति के सम्भ्रान्त पदों पर हैं। जिन कार्यकर्ताओं की बदौलत उन्हें ये कुर्सी हासिल हुई है, उससे ऐसे बात की जाती है जैसे ये कार्यकार्य  उन जनप्रतिनिधियों  का  नौकर हो। सुनने में आपको भले ही ये अजीब लगे लेकिन ये सच्चाई है दो बार से जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह के पति शिवकुमार सिंह की। शिवकुमार इस बार बल्दीराय के ब्लाक प्रमुख है।जिन भाजपा कार्यकर्ताओं की बदौलत  इन्हें प्रमुख की कुर्सी नसीब हुई है अब उसी ने ही ऐसे आरोप लगाकर उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Related posts

हो जाइये होशियार,परिवहन विभाग ने लाख दो लाख नही बल्कि करीब दो करोड़ रुपयों का कर दिया चालान।

Chull News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत का मामला।मायके पक्ष लगा रहा है ससुराल पक्ष पर आरोप,फांसी देकर उतारा गया मौत के घाट।

Chull News

पूर्व विधायक सोनू सिंह समेत अन्य को एमपी-एमएलए कोर्ट से झटका,जमानत खारिज।एमपी-एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज पीके जयंत की अदालत ने आज पूर्व विधायक समेत चार आरोपियों की ठुकराई मांग,बढ़ी मुश्किलें। जिला न्यायालय से राहत न मिलने के चलते अब पूर्व विधायक व अन्य आरोपियों को हाईकोर्ट की शरण लेना तय,सलाखों के पीछे बिताने होंगे और कुछ दिन

Chull News

Leave a Comment