Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये कैसे, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, बाल बाल बचे विद्दुत विभाग कर्मचारी

-सुल्तानपुर – बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि बाजार से अपने घर जा रहे विद्युत विभाग के कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गनीमत ये रही गोली कर्मचारी को छूते हुये निकल गई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल के साथ साथ आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल बिजली विभाग में अधिशाषी अभियंता खण्ड द्वितीय में कार्यकारी सहायक के पद पर तैनात लोकनाथ पण्डेय गुरुवार की रात नगर कोतवाली के करौंदिया स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में लोकनाथ करौंदिया ओवरब्रिज के पास पहुँचे ही थे कि पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश उनके पास पहुंचे। इस दौरान पल्सर पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने लोकनाथ पर तमंचे से फायर कर दिया और कुड़वार की तरफ भाग निकला। गनीमत ये रही कि तमंचे की गोली लोकनाथ को छूते हुए निकल गई। आनन फानन लोकनाथ ने नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं घटनास्थल से थोड़ी दूर पर बदमाश बाइक छोड़ फरार हो गए, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं लोकनाथ को प्राथमिक उपचार के लिये अस्पताल भी ले जाया गया है। पीड़ित लोकनाथ की माने तो उनके कुछ पुराने जमीनी विवाद के मामले हैं, लेकिन ये घटना किसने और क्यों करवाई अभी वे कुछ स्पष्ट नही कह सकते।

Related posts

KNIPSS में क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ। प्राचार्य डॉ राधेश्याम सिंह ने किया प्रतियोगिता का शुभारंभ, 11 नवम्बर को खेला जाएगा फाइनल मैच। उद्घाटन मैच में कृषि संकाय ने विज्ञान संकाय को हराया।

Chull News

वैक्सीन की अलग-अलग कीमतें तय कर मुनाफाखोरी में जुटी मोदी सरकार -कांग्रेस जिलाध्यक्ष

Chull News

तो क्या टीका लगाने से हुई मासूम की मौत,कई बच्चे बीमार,स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प,जांच के आदेश

Chull News

Leave a Comment