Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये, किस, रंजिश की वजह से किसान नेता को मारी गई गोली

-सुल्तानपुर में बीते 27 नवम्बर को कादीपुर में हुई किसान नेता की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त असलहा कारतूस और स्कूटी भी बरामद कर लिया है। बताया ये जा रहा है कि जमीनी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था।

दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली के निराला नगर मोहल्ले का। जहां बनकेगाव के रहने वाले किसान नेता देर शाम सुकई की दुकान पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दरम्यान बाइक सवार बदमाश ने उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही हरकत में आई पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की। बताया ये भी रहा था कि किसान नेता की गांव में कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी। लिहाजा सीसीटीवी कैमरे और जमीनी हकीकत जानने के बाद पुलिस ने खुलासे के लिये पड़ताल शुरू की। इसी दौरान प्रकाश में नाम आने पर पुलिस ने बनकेगाव मोड़ के पास से अवधेश, मनोज और कांसीराम को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक अवैध असलहा दो कारतूस और घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली। पुलिस की माने तो बीते 27 नवम्बर को निराला नगर मोहल्ले में जब राम आशीष वर्मा सुकई की दुकान पर शराब पी रहे थे तभी वहां पहुंचे मनोज ने कांसीराम को पीछे से असलहा दिया,जिसके बाद कांसीराम ने रामअशीष वर्मा को पीछे से गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद ये दोनों पंचायत कार्यालय रोड पर खड़े अवधेश के पास पहुंचे और तीनों लोग स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार मनोज का रामअशीष वर्मा से जमीनी विवाद था, चूंकि मृतक राम आशीष वर्मा की गांव में कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी लिहाजा इनपर शक न हो लिहाजा इसने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए।

Related posts

देखिये,योगी सरकार का एक्शन मोड़,गैंगस्टर एक्ट के मुल्जिम की अपराध से कमाई एक करोड़ से जादा संपत्ति को पुलिस ने किया कुर्क।

Chull News

देखिये कहॉ, ससुराल आये युवक का मिला शव

Chull News

पूर्व सांसद फूलन देवी के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर मोस्ट कल्याण संस्थान ने लगाया रक्तदान शिविर

Chull News

Leave a Comment