Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये कहां, उपद्रवियों ने तोड़ा एम्बुलेंस , क्या थी वजह

 

– सुल्तानपुर में पुरानी रंजिश में विपक्षियों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल व्यक्ति को इलाज के लिये सीएचसी लाया गया तो वहां खड़ी एम्बुलेंस में तोड़ फोड़ शुरू हो गई। घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया लेकि। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

वीओ- दरअसल ये मामला है कूरेभार थानाक्षेत्र के इरूल गांव का। इसी गांव में पुरानी रंजिश में विवाद हो गया। मामला इस कदर उग्र हो गया कि विपक्षियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे गांव का सत्यवान सिंह गोली लगने से घायल हो गया। आनन फानन उसे कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां ग्रामीणों ने सीएचसी पर खड़ी तीन एम्बुलेंस में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिलहाल घायल सत्यवान को डाक्टरों ने इलाज के लिये जिला अस्पताल भिजवाया लेकि हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और हमलावरों लो जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही जा रही है।

Related posts

धूमधान से मनाई गई छत्रपति शिवाजी महाराज और संत शिरोमणि संत रविदास की जयंती। अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा ने किया आयोजन।

Chull News

शारदीय नवरात्रि के पहले दिन सुल्तानपुर के व्यापारियों को मिला तोहफा। जिले में एसबीआई एस एम ई की नई शाखा का हुआ उद्घाटन।

Chull News

जिला जेल में हुई दो कैदियों की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा।

Chull News

Leave a Comment