Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

वृद्ध के दाह संस्कार के बाद गोमती नदी में नहाते समय डूबे 2 युवक, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

 

सुल्तानपुर -नदी में नहाते समय दो युवकों के डूबने से हड़कंप मच गया। फिलहाल गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों की तलाश की जा रही है। ये घटना उस समय हुई जब गांव के ही वृद्ध का अंतिम संस्कार करने के बाद युवक नदी में नहा रहे थे,लेकिन तेज बहाव में अपने को संभाल न सके और नदी में डूब गये। दरअसल  मामला मोतिगरपुर थानाक्षेत्र का। इसी थानाक्षेत्र के मैरी रंजीत गांव के रहने वाले वृद्ध 85 वर्षीय रामप्यारे यादव का गुरुवार को निधन हो गया था। परिवार वाले रामप्यारे का अंतिम संस्कार करने के लिये दियरा घाट गये हुये थे। शव का दाह संस्कार करने के बाद परिजन और ग्रामीण गोमती नदी में नहाने लगे। इसी दरम्यान नहाते समय 19 वर्षीय हिमांशु यादव और 14 वर्षीय मुरारी गहरे पानी मे चले गए। जब तक इन दोनों ने संभलने का प्रयास किया तब तक तेज बहाव के चपेट में चले गए। इन दोनों को बहता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन फानन ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में बहे युवकों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं नदी में डूबे युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा क्षेत्रीय वनाधिकारी सुलतानपुर रेंज का किया गया आकस्मिक निरीक्षण

Chull News

बीडीओ ने गो-आश्रय स्थल में मनाया बेटे का जन्मदिन, परिवार के साथ गोवंशों को खिलाया चारा, पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

Chull News

देखिये,योगी सरकार का एक्शन मोड़,गैंगस्टर एक्ट के मुल्जिम की अपराध से कमाई एक करोड़ से जादा संपत्ति को पुलिस ने किया कुर्क।

Chull News

Leave a Comment