Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

निमंत्रण से लौट रहे 40 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सुल्तानपुर में निमंत्रण से वापस लौटे दलित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों की खोजबीन पर जब शव बरामद हुआ तो हड़कम्प मच गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली क्षेत्र का। जहां परशुरामपुर चौबान गांव का रहने वाला 40 वर्षीय चंद्रपाल  रविवार को अपने रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में शामिल होने के लिये अनंतपुर चौबेपुर गांव गया हुआ था। वहां से रात में ही चंद्रपाल घर के लिये वापस हो गया। लेकिन आज सुबह तक वापस नही लौटा। परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो परशीपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव पड़ा दिखाई दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस में शव को पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

मासूम से दुष्कर्म के दोषियों को विशेष अदालत से 20 वर्ष की कैद,कोर्ट ने ठोंका अर्थदंड। स्पेशल जज पाक्सो एक्ट त्रिभुवन नाथ पासवान की अदालत ने सुनवाई में तेजी बरतते हुए साढ़े तीन साल में केस का ट्रायल किया पूरा,पीड़ित पक्ष को मिला न्याय। कोरोना संक्रमण की वजह से कई महीनों बाधित रहा मुकदमे का विचारण,जिससे घिनौनी वारदात को अंजाम देने वालो की टलती रही बला,अब जाकर मिली करनी की सजा। कुड़वार थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात,घटना की सूचना से मामला विशेष समुदाय से जुड़ा होने के चलते क्षेत्र में बिगड़ गये थे हालात

Chull News

देखिये क्यों काउंटिंग स्थल पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे सपाइयों ने किया हंगामा

Chull News

संघ ने दिया पूर्व प्राचार्य वंशराज सिंह को श्रद्धांजलि

Chull News

Leave a Comment