Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

देखिये दो मौतों का जिम्मेदार कौन, स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही

सुल्तानपुर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। बुद्धवार को इलाज के दौरान जच्चा बच्चा का केस बिगड़ने के बाद, पहले तो उन्हें बिना रेफर किये ही लखनऊ भेज दिया गया। जहां रास्ते मे ही दोनों की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आज जब उस अस्पताल की पड़ताल की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

पुलिस की माने तो माँ शारदा हॉस्पिटल एवं जच्चा बच्चा केंद्र का संचालक राजेश साहनी 12वीं पास है। इतना ही नही इस अस्पताल में तैनात डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला 8वीं और उसका सहयोगी 5वीं पास निकले। संचालक राजेश साहनी खीरी जिले का और डॉक्टर राजेन्द्र और उसका सहयोगी पड़ोसी जनपद अयोध्या के रहने वाले हैं। काफी समय।से ये सभी मरीजों के जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज रही है। इतना ही नही पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी को ऐसे अस्पतालों को चिन्हित कर कार्यवाही के लिये पत्र लिखा है।

 

Related posts

कलयुगी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, घटना को अंजाम देकर बेटा फरार,पुलिस कर रही तलाश

Chull News

खनन अधिकारी का खेल देख रह जायेंगे आप दंग

Chull News

गैर इरादतन हत्या में सगे भाई समेत चार दोषी करार।फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट जज पूनम सिंह की अदालत ने ठहराया दोषी,सजा के बिंदु पर 24 को होगी सुनवाई।पुरानी रंजिश के चलते गम्भीर चोट पहुंचा कर आरोपियों ने अधेड़ को उतारा था मौत के घाट

Chull News

Leave a Comment