Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अमेठी

जेल में बन्द #पूर्वमंत्री #गायत्रीप्रसाद #प्रजापति के परिवार पर एक और आफत।भतीजे का #रेलवे #ट्रैक पर कटा मिला शव।हड़कम्प

सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव आज अमेठी में रेलवे ट्रैक पर कटा मिला। इस बात की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी प्रतापगढ़ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही अमेठी पुलिस भी पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है अमेठी कोतवाली के खेरौना का। जहाँ आज सुबह रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटा युवक का शव दिखाई पड़ा। आनन फानन स्थानीय पुलिस, अमेठी आरपीएफ और जीआरपी प्रतापगढ़ मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त हुई तो हड़कम्प मच गया। दरअसल ये शव अमेठी के पूर्व विधायक और सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम का था। कल रात को ही शुभम घर से निकला था और रात भर वापस नहीं लौटा। सुबह जब सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। शुभम गायत्री के छोटे भाई जगदीश का पुत्र था और लाइटिंग का काम करता था। वहीँ अमेठी के पुलिस कप्तान दिनेश सिंह भी जानकारी लगने पर घटनास्थल पहुंचे और मामले की पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह की माने तो प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का केस लग रहा है। फ़िलहाल शव प्रतापगढ़ पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और उनके स्तर पर भी मामले की छानबीन की जा रही है।

Related posts

मुकदमें में फंसे गौरीगंज कोतवाल अंगद प्रताप सिंह ने किया समर्पण,घण्टो रहे कोर्ट कस्टडी में,मिली बेल,विवेचक राजेश कुमार पर कार्यवाही बरकरार

Chull News

देखिये कौन सा अधिकारी 10 हज़ार रूपए रिश्वत लेते कैमरे में हुआ कैद।

Chull News

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को एमपी एमएलए कोर्ट ने किया बरी जानकारी मिलते ही उमड़ पड़े समर्थक

Chull News

Leave a Comment