Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अमेठी

जेल में बन्द #पूर्वमंत्री #गायत्रीप्रसाद #प्रजापति के परिवार पर एक और आफत।भतीजे का #रेलवे #ट्रैक पर कटा मिला शव।हड़कम्प

सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव आज अमेठी में रेलवे ट्रैक पर कटा मिला। इस बात की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी प्रतापगढ़ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही अमेठी पुलिस भी पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल ये मामला है अमेठी कोतवाली के खेरौना का। जहाँ आज सुबह रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटा युवक का शव दिखाई पड़ा। आनन फानन स्थानीय पुलिस, अमेठी आरपीएफ और जीआरपी प्रतापगढ़ मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त हुई तो हड़कम्प मच गया। दरअसल ये शव अमेठी के पूर्व विधायक और सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम का था। कल रात को ही शुभम घर से निकला था और रात भर वापस नहीं लौटा। सुबह जब सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। शुभम गायत्री के छोटे भाई जगदीश का पुत्र था और लाइटिंग का काम करता था। वहीँ अमेठी के पुलिस कप्तान दिनेश सिंह भी जानकारी लगने पर घटनास्थल पहुंचे और मामले की पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह की माने तो प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का केस लग रहा है। फ़िलहाल शव प्रतापगढ़ पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और उनके स्तर पर भी मामले की छानबीन की जा रही है।

Related posts

अमेठी SDM ने छात्रों को सिखाया सबक,हो रही जगह जगह चर्चा

Chull News

पीएम व आयुष राज्य मंत्री संदर्भित फर्जी लेटर वायरल करने के आरोप से जुड़े मामले में अयोध्या जिले के डॉ रजनीश सिंह ने एमपी-एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर,कोर्ट ने भेजा जेल। तफ्तीश के दौरान प्रकाश में आया रजनीश सिंह का नाम,जिला न्यायालय व हाईकोर्ट से भी राहत न मिलने एवं कुर्की आदेश जारी होने के बाद हरकत में आये डॉक्टर ने किया समर्पण। करीब नौ महीने पूर्व स्मृति ईरानी के निजी सचिव कहे जाने वाले विजय गुप्ता ने वर्तिका सिंह व पूर्व सांसद कमल किशोर के खिलाफ मुसाफिरखाना थाने में नामजद दर्ज कराया था मुकदमा। वर्तिका सिंह ने स्मृति ईरानी व उनके करीबियों के खिलाफ दायर किया है धोखाधड़ी व मानहानि से जुड़ा दो मुकदमा,हाईकोर्ट व एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रहा मामला

Chull News

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अनमय की मदद के लिये दिए 5 लाख, लोगों से भी मदद की अपील,

Chull News

Leave a Comment