Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

किसानों के समर्थन में उतरे कांग्रेसी। जुलूस निकालकर सौंपा कलेक्ट्रेट में ज्ञापन

सुल्तानपुर में किसानों के हित में कांग्रेसी भी आर पार की लड़ाई में सड़कों पर उतर आए हैं,केंद्र सरकार द्वारा पास किये गए किसान बिल को कांग्रेसियों ने काले कानून की संज्ञा भी दे डाली है,किसान बिल वापस न होने की दशा में कांग्रेसियों ने किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

किसान बिल का विरोध करने दिल्ली जा रहे किसानों के पुलिस द्वारा किये गए लाठी चार्ज के विरोध में आज सुल्तानपुर में कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस कमेटी से नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर तक प्रदर्शन किया और सरकार द्वारा पास किये गए किसान बिल 2020 को काला कानून की संज्ञा भी दे डाली,कांग्रेसी इस काले कानून को केंद्र सरकार से वापस लेने की माँग कर रहे हैं,अन्यथा की स्थित में किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सड़को पर उतरने की सरकार को चेतावनी भी दी है,कांग्रेसी प्रदर्शन के बाद महामहिम राज्यपाल महोदय को लिखित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी प्रशासन हर्षदेव पांडे को ज्ञापन सौंपा है।

Related posts

साप्ताहिक लॉकडाउन में बेवजह बाहर निकलने से पहले इस वीडियो को जरूर देखें, हो सकती है कार्यवाही

Chull News

#BTC छात्रा की दर्दनाक मौत, छात्राओं ने लखनऊ बलिया राजमार्ग पर लगाया जाम, देखें वीडियो

Chull News

सुल्तानपुर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का प्रदर्शन। घोषणा के बाद भी बढ़ा हुआ मानदेय न मिलने से जताई नाराजगी बिना ग्रेज्युटी और पेंशन के सेवानिवृत करने पर जताया विरोध। सीएम योगी को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Chull News

Leave a Comment