Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

देखिए विजय नारायण सिंह हत्याकांड का लाइव वीडियो, देखिए किसने दिया घटना को अंजाम।

सुल्तानपुर में दो दिनों पूर्व हुई विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। नगर कोतवाली के दरियापुर स्थित पल्लवी होटल के सामने हुई इस वारदात में पहले कहासुनी समझ आ रहा है। जिसके बाद हमलावर ने पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ गोली मार दी। बहरहाल पुलिस के अनुसार गोली मारने वाला अंबेडकर नगर के महरुआ का रहने वाला अजय सिंह सिलावट बताया जा रहा है जिसे आज भोर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है, वहीं गोली लगने से घायल हमलावर अजय सिंह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सुल्तानपुर में दो दिनों पूर्व हुई विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या के मामले में परिजनों को विवेचक पर कोई भरोसा नहीं है। लिहाजा परिजनों ने आज पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की, और विवेचक बदलने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए परिजनों का दर्द छलक उठा।

Related posts

जिला पंचायत की बैठक में MLA विनोद सिंह के तेवर हुये सख्त,CM योगी और प्रमुख सचिव से करेंगे शिकायत। जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह की अगुवाई में हुई थी बैठक

Chull News

बड़े बड़े दावों के बीच पूर्व सांसद ताहिर खान ने किया नामांकन। इसौली से सपा के सिम्बल पर लड़ रहे चुनाव

Chull News

ADV आजाद अहमद की हत्या के मामले में ठोस कार्यवाही न होने से माता पिता नाराज,DM कार्यालय पर दिया धरना। सूचना पर पहुंची डीएम ने समझा बुझा कर किया मामला शांत।

Chull News

Leave a Comment