Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

देखिए आप नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर क्या बोले कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर।

सुल्तानपुर –

दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय का बयान। पूरे देश में मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव। फिर भी समाजसवी संस्था के जरिए बांटे जा रहे कंबल, सिलाई मशीन। 75 साल में पार्टियां आती जाती रही। लेकिन हिंदुस्तान के गरीब की तकदीर और तस्वीर नहीं बदली।

प्रख्यात समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर ने दिया बयान। रामलला और रामराज्य पर बोले रघु ठाकुर।जहां दैविक और भौतिक विपत्तियां वहां कैसा रामराज्य। रामराज्य बनाने के लिए लोहिया और गांधी का समाजवाद ही है रास्ता। आप नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह केले होने पर बोले रघु ठाकुर। आंदोलनकारियों के लिए जेल से अच्छा क्या है। आंदोलनकारियों के लिए तीर्थ है जेल। आज जेल में हैं तभी हो रही संजय सिंह की चर्चा।

आज़ाद समाज सेवा समिति के कार्यक्रम में पहुंचे थे गोपाल राय और रघु ठाकुर। गरीबों को कंबल, सिलाई मशीन और गरीब बच्चियों के सायकिल वितरण कार्यक्रम में हुए थे शामिल। आप नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह की संस्था ने करवाया है वितरण। नगर के तिकोनिया पार्क में हुआ आयोजन

Related posts

मंगीता’ मौत कांड में डीएम से मिलकर भाई ने की री-पोस्टमार्टम की मांग,जिम्मेदारों की भूमिका पर उठा सवाल* *तहरीर मिलने के चार दिन बाद भी नही दर्ज हुई एफआईआर,आरोपियों के प्रभाव में काम करने का कोतवाली पुलिस पर आरोप। रामकुमार के जरिये पूर्व पत्नी के सम्पर्क में रहकर की जा रही वार्ता को लेकर चल रहा था विवाद,इसी बीच मंगीता की अपनी ससुराल में ही गई जान। मृतका का भाई मौत को असामान्य बताते हुए पुलिस व पीएम करने वाले चिकित्सक पर आरोपियों के प्रभाव में काम करने का आरोप लगाते हुए उठाई पुनः पोस्टमार्टम की मांग। पहले भी बिना पोस्टमार्टम कराये शव को जलाना चाहता था आरोपी पक्ष,पीएम के बाद भी शव को जलाना चाहते थे आरोपी,मायके वालों के विरोध पर गाड़ी गई लाश

Chull News

सुल्तानपुर पहुँचे जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद ने विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।जल शक्ति मंत्री सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओ में शामिल हर घर नल हर घर जल तारीफ की।

Chull News

प्रचार वाहन पर पीएम मोदी का चल रहा था भाषण,सपाइयों ने फेंकी स्याही।पुलिस ने किया अरेस्ट

Chull News

Leave a Comment