Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

सुल्तानपुर जनपद की बिटिया का श्री राम लला का भजन हुआ रिलीज। देखें लिंक

सुल्तानपुर जनपद की बिटिया का श्री राम लला का भजन हुआ रिलीज। देखें भजन का लिंक

सुलतानपुर। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का उत्साह देश ही नहीं विदेशों में भी झलक रहा है, हर राम भक्त के मुख पर श्री राम का ही नाम है।
ऐसे में आज जनपद की बिटिया कुमारी पायल मालवीय जो स्टेला मैरीस कॉन्वेंट स्कूल नारायणपुर सुल्तानपुर की संगीत शिक्षिका हैं और अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री हिमांशु मालवीय की बहन है उनके द्वारा श्री राम लला का भजन बहुत ही सुंदर शब्दों एवं आवाज में गाया भजन।
गीत के बोल “जय श्री राम लला, जय जनक लाली” इतना सुंदर गीत है कि सुनने के बाद आदमी राममय हो जाता है, और एक अलग ही धुन उसके ऊपर सवार हो जाती है।
इस भजन को अरोमा कैसेट के बैनर तले एस के सिंह डायरेक्टर एवं संगीत डॉ केपी सिंह एवं अरुण राय द्वारा दिया गया। भजन के बोल खुद पायल मालवीय द्वारा ही लिखा गया एवं गाया गया ।
पायल मालवीय से बात करने के उपरांत उन्होंने बताया यह भजन उनका श्री राम के चरणों में उनकी श्रद्धा को समर्पित है एवं उनके द्वारा ऐसे ही श्री राम के ऊपर और भी भजन लिखने एवं गाने की तैयारी है।

Related posts

आखिरकार गिरफ़्तार हुआ मोनू सिंह,पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने,चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने बचाई जान

Chull News

परिषदीय विद्यालयों में किचन गार्डन में आने लगे फल। हरी सब्जियों का हो रहा उत्पादन। शासन की मंशा अनुरूप शुरू कराया गया था किचन गार्डन

Chull News

आप का एक वोट गुंडे माफियाओं को जमीन दिखा सकता है – योगी आदित्यनाथ

Chull News

Leave a Comment