Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

चली खबर तो टूटी बेसिक शिक्षाधिकारी दीपिका चतुर्वेदी की नींद

सुल्तानपुर- कंपोजिट विद्यालय में बच्चों से निर्माण करवाने का मामला। खबर चली तो टूटी बेसिक शिक्षाधिकारी दीपिका चतुर्वेदी की नींद। आनन फानन प्रधानाध्यापक हीरालाल का रोका गया वेतन। सहायक अध्यापक कृष्ण कुमार जायसवाल एवं देवेंद्र शुक्ला का भी रोका गया वेतन। पी पी कमैचा के खंड शिक्षाधिकार विपुल उपाध्याय जांच अधिकारी। अपने स्तर से जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश। देखना है वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी अध्यापकों पर क्या होती है कार्यवाही।

Advertisement

वायरल वीडियो का जिलाधिकारी जसजीत कौर ने भी लिया संज्ञान। एसडीएम लंभुआ और बीएसए को जांच के निर्देश। दोषियोंपर सख्त कार्यवाही का निर्देश। बच्चों को पढ़ाई के अलावा अन्य किसी भी कार्य न करवाने के निर्देश।
लंभुआ विकास खंड के जैतपुर भिटार स्थित कंपोजिट विद्यालय का मामला।

Related posts

सुल्तानपुर के बल्दीराय में हुए दो समुदाय के बीच का विवाद अब बना सियासी अखाड़ा, भाजपा सपा कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी शुरू।

Chull News

राहुल गांधी को गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी करना पड़ा मंहगा,20 फरवरी को कोर्ट में होंगे पेश

Chull News

गोरखपुर-गोरखपुर के रेडिमेड गारमेंट को मिलेगी राष्ट्रीय पहचान। राष्ट्रीय स्तर का रेडिमेड गारमेंट फेयर चंपा देवी पार्क में अक्तूबर में लगाने की योजना। उद्यमी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर करेंगे तैयारियों पर चर्चा। रेडिमेड गारमेंट कारोबारियों को जल्द भूमि उपलब्ध कराएगी गीडा, भूमि की तलाश जारी।

Chull News

Leave a Comment