Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

पुलिस इनकाउंटर में घायल हुआ लक्ष्मीकांत तिवारी, सीएचसी में चल रहा इलाज,पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज

सुल्तानपुर में बीती रात पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बाहर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, साथ ही पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल ये मामला है शिवगढ़ थानाक्षेत्र का। जहां एक डॉक्टर का अपहरण कर हत्या करने की साजिश के पहले ही पुलिस ने मामले का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अमेठी जिले के रहने वाले लक्ष्मीकांत तिवारी, धम्मौर थानाक्षेत्र के राम प्रकाश, सूरज कुमार,राजकुमार कोरी और अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब इनसे कड़ाई की, तो लक्ष्मीकांत ने शिवगढ़ थानाक्षेत्र के एक स्थान पर असलहा छिपाने की बात कही। जिसपर पुलिस उसे बताए स्थान पर ले गई। इसी दौरान मौका पाकर लक्ष्मीकांत ने पुलिस वालों पर फायरिंग कर दी, इस घटना में पुलिस वाले तो बच गए, वहीं जवाबी कार्यवाही में पुलिस का निशाना सटीक बैठ गया और लक्ष्मीकांत पैर में गोली लगने से घायल हो गया। फिलहाल आनन फानन पुलिस वालों ने घायल बदमाश लक्ष्मीकांत को सीएचसी में भर्ती करा दिया है। फिलहाल पुलिस वालों ने इन पांचों के पास से एक ओमनी कार, तीन अवैध तमंचे और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस की माने तो लक्ष्मीकांत तिवारी पर कई अपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

Related posts

सुल्तानपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट। 58 सौ के पार पहुंचा कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

Chull News

लखनऊ में हुई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सुल्तानपुर के 5 बच्चों को मिला गोल्ड,2 को ब्रॉन्ज,डीएम ने किया बच्चों को सम्मानित

Chull News

सुनिये पाकिस्तान पुतला दहन के दौरान क्या बोल गए हिन्दू संगठन के नेता

Chull News

Leave a Comment