Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,आजादी की वर्षगांठ पर जिलाधिकारी किस किस को कर रही है सम्मानित,धूमधाम से मनाई जा रही है आजादी की वर्षगांठ।

आज समूचे देश की भांति इस सुल्तानपुर में भी तिंरगा फैराह कर आजादी का जश्न मनाया गया।जिले कलेक्ट्रेट परिसर में झंडा रोहण का कार्यक्रम जिलाधिकारी की अगुवाई में आयोजित हुआ था।जहा पर सूबे के मुख्यमंत्री का लाइव टेलीकास्ट एक घंटे तक देखा गया उसके बाद जिलाधिकारी जसजीत कौर ने झण्डा रोहण किया।

आज जहा पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा है तो वही सुल्तानपुर में भी आजादी का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है।जिलाधिकारी जशजीत कौर ने बताया कि मेरा माटी मेरा देश के तहत आज आजादी का जश्न मनाया जाएगा।जिले राम नरेश त्रिपाठी सभागार में संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।कार्यक्रम में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और शहीद परिवारीजनो को भी आमंत्रण भेजा गया है।संस्कृतिक कार्यक्रम के समापन बाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और शहीद के परिवार वालो सम्मानित भी किया जाएगा।

Related posts

नकराही शरीफ में सालाना उर्स का आयोजन, दूर दूर से चादर चढ़ाने पहुंच रहे लोग

Chull News

डबल मर्डर के मामले में परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार।परिजन अड़े,CO SDM समझाने में जुटे

Chull News

हाईकोर्ट से राहत न मिलने के बाद गैंगस्टर केस में पूर्व विधायक समेत अन्य ने किया सरेंडर,एमपी-एमएलए कोर्ट ने भेजा जेल। काफी दिनों से वांछित चल रहे थे पूर्व विधायक सोनू सिंह समेत चार आरोपी,एक को हाईकोर्ट से मिल चुकी है जमानत। पूर्व विधायक सहित तीन आरोपियों की तरफ से हाईकोर्ट में पेश गई थी चार याचिकाएं,सोनू सिंह को वहां से भी लगा था झटका

Chull News

Leave a Comment