Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में अगर खरीद रहे है जैस्मिन तेल और बाथरूम के लिए हैरपिक तो देख ले पहले ये पूरी खबर।

सुल्तानपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम डुप्लीकेसी धड़ल्ले से चालू है। हाल ये है इस कारोबार में कई संभ्रांत लोग शामिल हैं, जो लोग डुप्लीकेसी कर कंपनी को चुना लगा रहे है। बहरहाल सुल्तानपुर में नकली माल सहित भारी मात्रा में समान बरामद कर लिया गया है, साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दरअसल ये मामला है कूरेभार थानाक्षेत्र के ढेसरुआ स्थित गुप्तारगंज बाजार का। इसी बाजार में मोहनलाल मोदनवाल के आवास पर जब आज छापेमारी हुई तो हड़कंप मच गया। बताया ये गया कि हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को लेकर ये छापेमारी की है। जहां इनके यहां पुलिस को भारी मात्रा नकली हार्पिक, जैसमीन हेयर ऑयल सहित कई समान बरामद हुए हैं। इसके साथ नकली डिब्बे रैपर भी बरामद कर टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। मोहनलाल मोदनलाल के आवास से करीब एक पिकप नकली समान बरामद तो हुआ है, साथ ही इसे बनाने का सामान भी पुलिस के हत्थे चढ़ा गई। सूत्रों की माने तो पुलिस ने मोहनलाल के पुत्र को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही कार्यवाही को बात कह रही है।

Related posts

जानिये योगी सरकार के किस फरमान का ये संगठन कर रहा जमकर विरोध,

Chull News

देखिये क्यों एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन करने लगे दर्जनों लोग। जानिये क्या है मामला

Chull News

KNIPSS में विधि संकाय एवं संविधान दिवस पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन। मुख्य अतिथि के रूप में अपर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अपर शशी कुमार रहे मौजूद। प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता।

Chull News

Leave a Comment